साथी से विवाद की सूचना पर दलबल के साथ पहुंचे भाजपा नेता को पुलिस ने पकड़ा, की ये कार्रवाई

बरेली में साथी से विवाद की सूचना पर तीन गाड़ियों से दलबल के साथ पहुंचे भाजपा जिला पंचायत सदस्य को जहां पुलिस ने हिरासत में ले लिया। वहीं मारपीट करने वाले दूसरे पक्ष सहित भाजपा नेता का भी शांतिभंग की धारा मेें चालान कर दिया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 08:16 AM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 08:16 AM (IST)
साथी से विवाद की सूचना पर दलबल के साथ पहुंचे भाजपा नेता को पुलिस ने पकड़ा, की ये कार्रवाई
साथी से विवाद की सूचना पर दलबल के साथ पहुंचे भाजपा नेता को पुलिस ने पकड़ा, की ये कार्रवाई

बरेली, जेएनएन। बरेली में साथी से विवाद की सूचना पर तीन गाड़ियों से दलबल के साथ पहुंचे भाजपा जिला पंचायत सदस्य को जहां पुलिस ने हिरासत में ले लिया। वहीं मारपीट करने वाले दूसरे पक्ष सहित भाजपा नेता का भी शांतिभंग की धारा मेें चालान कर दिया। पुलिस की मानें तो दलबल के साथ गांव में भाजपा नेता के पहुंचने से क्षेत्र में शांतिभंग होने की आशंका थी।

बहेड़ी थाना क्षेत्र की चौकी मानपुर के गाँव मवई जरेल में रहने वाले विजयप्रताप और दूसरे पक्ष के राजू व संजय गंगवार में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था झगड़े में राजू व संजय गंगवार ने विजयप्रताप से मारपीट कर दी। मारपीट की सूचना विजयप्रताप ने रात में ही अपने साथी भाजपा नेता जिला पंचायत सदस्य सूर्यप्रताप निवासी ग्राम पचपेड़ा (बहेड़ी) को दी। साथी से मारपीट की सूचना पर भाजपा नेता तीन गाड़ियों में अपने अन्य साथियों को लेकर गाँव मवई जरेल पहुँच गए। किसी ने गाँव मे झगड़े की सूचना चौकी इंचार्ज मानपुर को दे दी।

जिसके बाद पुलिस ने तत्काल भाजपा नेता और दूसरे पक्ष राजू को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने सूर्यप्रताप की तहरीर पर राजू व संजय गंगवार के खिलाफ मारपीट की एन सी आर दर्ज करने के वाद भाजपा नेता और राजू का शांतिभंग की धारा में चालान कर दिया। इंस्पेक्टर राजकुमार भारद्वाज ने बताया कि गाँव मे दो पक्षों में झगड़े की सूचना पर भाजपा नेता तीन गाड़ियों से दलबल के साथ गाँव पहुँचे थे। जिनसे शान्ति भंग की आशंका के चलते भाजपा नेता और दूसरे पक्ष के राजू के खिलाफ शान्ति भंग की कार्यवाही कर चालान किया गया है ।

chat bot
आपका साथी