Murder in Bareilly : बरेली में दाे दिन से लापता युवक की गला दबाकर हुई हत्या, भुता में मिला शव

Murder in Bareilly बारादरी पुलिस ने स्वजन की तहरीर पर जिस युवक की शुक्रवार रात गुमशुदगी लिखी थी शनिवार सुबह उसका शव भुता के दासपुर गांव के जंगल में मिला। शिनाख्त शुरू हुई तो पला चला कि मृतक शानू गुप्ता है।

By Edited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 04:43 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 04:43 AM (IST)
Murder in Bareilly : बरेली में दाे दिन से लापता युवक की गला दबाकर हुई हत्या, भुता में मिला शव
Murder in Bareilly : बरेली में दाे दिन से लापता युवक की गला दबाकर हुई हत्या

बरेली, जेएनएन। Murder in Bareilly : बारादरी पुलिस ने स्वजन की तहरीर पर जिस युवक की शुक्रवार रात गुमशुदगी लिखी थी, शनिवार सुबह उसका शव भुता के दासपुर गांव के जंगल में मिला। शिनाख्त शुरू हुई तो पला चला कि मृतक शानू गुप्ता है जो कि इज्जतनगर के परवाना नगर का रहने वाला है। शानू गुप्ता के गले में गमछा कसा मिला, साथ ही बायें हाथ पर चोट के निशान मिले। जिस हिसाब से उसका गमछे से गला कसा है। साफ है कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई है।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। भुता के गांव दासपुर के जंगल में नहर के पास शनिवार को पुलिस ने एक अज्ञात युवक का शव बरामद किया। शव के हुलिए से उसके दो से तीन दिन पुराना होने का अंदेशा जताया गया। उसके दाहिने हाथ पर कोहनी के नीचे टैटू के निशान मिले। नाक और मुंह पर चोट के निशान हैं। शव की शिनाख्त के लिए वायरलेस हुआ तो फोटो से पहचान शुरू हुई। बारादरी पुलिस ने युवक की पुष्टि शानू गुप्ता के रूप में की।

सुरेश शर्मा नगर के रहने वाले शानू के भाई ने शुक्रवार रात बारादरी पुलिस को तहरीर दी कि दो दिन से भाई गायब है। सुबह छह बजे वह घर से निकला था। घर से निकलने के बाद वह सुरेश शर्मा नगर में रहने वाले भाई के घर भी गया, कुछ देर रुकने के बाद चला गया। इसके बाद से उसका कोई सुराग नहीं लगा। गुमशुदगी दर्ज हुई। शानू विवाहित थे। फिलहाल, पोस्टमार्टम के बाद पूरे मामले की तस्वीर साफ हो सकेगी।

chat bot
आपका साथी