लोकेशन मिलने पर पांच माह बाद एक्टिव हुई पुलिस, राजस्थान से बरामद की अपहृत किशोरी

करीब पांच माह पहले सदर कोतवाली क्षेत्र के एक मुहल्ले से गायब हुई किशोरी को पुलिस ने आरोपित युवक के साथ राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया है। परिजनों ने किशोरी के का अपहरण करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को जानकारी दी थी।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 05:17 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 05:17 PM (IST)
लोकेशन मिलने पर पांच माह बाद एक्टिव हुई पुलिस, राजस्थान से बरामद की अपहृत किशोरी
लोकेशन मिलने पर पांच माह बाद एक्टिव हुई पुलिस

पीलीभीत, जेएनएन। करीब पांच माह पहले सदर कोतवाली क्षेत्र के एक मुहल्ले से गायब हुई किशोरी को पुलिस ने आरोपित युवक के साथ राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया है। परिजनों ने किशोरी के का अपहरण करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को जानकारी दी थी। जिस पर पुलिस गायब किशोरी की तलाश कर रही थी। हांलाकि मामले में पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया है।

सदर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली पंद्रह वर्षीय किशोरी को क्षेत्र में रहने वाला एक युवक तबला सिखाने आता था। कुछ दिन बाद अचानक किशोरी गायब हो गई। जिस पर परिजनों ने युवक पर अपहरण कर ले जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को जानकारी दी़। जिसके बाद पुलिस लगातार अपहृत हुई किशोरी की तलाश कर रही थी। इसके अलावा पुलिस ने आरोपित युवक का मोबाइल भी सर्विलांस पर लगा रखा था। पुलिस को आरोपित की लोकेशन राजस्थान के हनुमानगढ़ में मिली।

जिस पर पुलिस ने अपने आलाधिकारियों को आरोपित की लोकेशन ट्रेस होने की सूचना दी। जिसके बाद अफसरों के निर्देश पर इंस्पेक्टर क्राइम मुकेश कुमार टीम के साथ हनुमानगढ़ पहुंचे। जहां उन्होंने आरोपित गुरजीत को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से किशोरी को भी छु़ड़ा लिया। सदर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक श्रीकांत द्विवेदी के अनुसार पूछताछ के बाद गिरफ्तार आरोपित का चालान करके अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उसे जेल भेज दिया है। बरामद किशोरी को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। मजिस्ट्रेट के समक्ष किशोरी के बयान दर्ज कराने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी