दिल्ली में दबिश, बिलाल का दोस्त व पत्‍‌नी हिरासत में

पुलिस दोनों को लेकर मंगलवार रात में ही बरेली आ गई। यहां एक थाने में रखकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस उनके बयानों को भी संदेश के घेरे में रख रही है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 03:13 AM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 03:13 AM (IST)
दिल्ली में दबिश, बिलाल का दोस्त व पत्‍‌नी हिरासत में
दिल्ली में दबिश, बिलाल का दोस्त व पत्‍‌नी हिरासत में

बरेली, जेएनएन: छात्रा को ले जाने वाला बिलाल मंगलवार को दिल्ली में था। लोकेशन मिलने पर किला पुलिस हाईकोर्ट के पास विनोदनगर पहुंची, मगर इससे पहले वह निकल चुका था। पुलिस उसके दोस्त व पत्‍‌नी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

मंगलवार दोपहर जब पुलिस वहां पहुंची तो उसके दोस्त ने बताया कि बिलाल एक लड़की को लेकर आया था। कुछ देर आराम करने की बात कहकर रुका। लड़की के बारे में पूछा तो गोलमोल जवाब दिए। बोला कि सब बताएंगे, अभी थोड़ा काम से निकलना है। बातों में यह भी जिक्र किया गया बस अड्डा जा रहा है। पुलिस दोनों को लेकर मंगलवार रात में ही बरेली आ गई। यहां एक थाने में रखकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस उनके बयानों को भी संदेश के घेरे में रख रही है।

दंपती ने का कहना है कि बातचीत में ही पता चला था कि बिलाल के पास चार-पांच हजार रुपये हैं। जबकि छात्रा के पिता का कहना था कि वह आठ लाख रुपये व जेवर लेकर निकली है। एक टीम मुरादाबाद व हल्द्वानी भी भेजी गई है। शुरूआती दो दिन बिलाल छात्रा को लेकर वहां गया था। उन शहरों में उसके मददगार तलाशे जा रहे।

chat bot
आपका साथी