बरेली में पुलिस तैयार कर रही तस्कर सभासद रिफाकत की कुंडली, इस्लाम पर लगेगा गैंगस्टर

Action Of Smugglers एक के बाद एक तस्करों पर लगातार शिकंजा कसता जा रहा है। अब पंक्चर वाले से तस्कर बना इस्लाम पर भी गैंगस्टर लगेगा। सलाखाें के पीछे भेजे जाने के बाद सोमवार को इस्लाम के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की प्रक्रिया भी शुरू हो गई।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 06:02 AM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 06:02 AM (IST)
बरेली में पुलिस तैयार कर रही तस्कर सभासद रिफाकत की कुंडली, इस्लाम पर लगेगा गैंगस्टर
बरेली में पुलिस तैयार कर रही तस्कर सभासद रिफाकत की कुंडली, इस्लाम पर लगेगा गैंगस्टर

बरेली, जेएनएन। Action Of Smugglers  : एक के बाद एक तस्करों पर लगातार शिकंजा कसता जा रहा है। अब पंक्चर वाले से तस्कर बना इस्लाम पर भी गैंगस्टर लगेगा। सलाखाें के पीछे भेजे जाने के बाद सोमवार को इस्लाम के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की प्रक्रिया भी शुरू हो गई। फरीदपुर के बेहरा का रहने वाला तस्कर इस्लाम सलाखों के पीछे है।

जुलाई माह में फतेहगंज पूर्वी पुलिस ने दो तस्करों को स्मैक की खेप के साथ गिरफ्तार किया था। पूछताछ में दोनों ने इस्लाम का नाम कबूला था। बताया कि इस्लाम के जरिए ही दोनों को स्मैक मिलती है जिसे दोनों दिल्ली व उत्तराखंड में खपाते हैं। दोनों के पकड़े जाने के बाद कुछ दिनों बाद इस्लाम ने सरेंडर कर दिया था। उसकी संपत्ति की जांच शुरू हुई तो हैरान करने वाली जानकारी सामने आई थी।

कैंट के उमरिया में पंक्चर की दुकान चलाने वाले इस्लाम का करोड़ों का साम्राज्य सामने आया था। फाइक इंन्क्लेव में आलीशान कोठी के साथ कैंट के नकटिया में शोरूम व घर होने की बात सामने आई थी। उसका घर व शोरूम बिना नक्शा पास कराये बनाने पर बीडीए ने दोनों पर बुलडोजर चलाकर जमीदोंज कर दिया था। इस्लाम की फाइक इंन्क्लेव स्थित कोठी का चिह्नांकन शुरू हो गया है। सोमवार को पुलिस की एक टीम फाइक इंन्क्लेव भी पहुंची।

29 अक्टूबर को बरेली लाया जाएगा इनामी तैमूर

ढाई लाख का इनामी तस्कर तैमूर उर्फ भोला अब 29 अक्टूबर को वारंट बी के तहत बरेली लाया जाएगा। सोमवार को दिल्ली पुलिस ने रिमांड पूरी होने के बाद उसे कोर्ट में पेश किया। बरेली पुलिस की वारंट बी की अर्जी के तहत कोर्ट ने 29 अक्टूबर की तारीख नियत कर दी। बता दें कि इससे पहले चार अक्टूबर को तैमूर को वारंट बी पर बरेली लाया जाना था लेकिन, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल द्वारा उसे रिमांड पर लिये जाने के चलते उसे बरेली नहीं लाया जा सका था।

सभासद शाहिद एवं रिफाकत व इशाकत की तैयार हो रही कुंडली

फतेहगंज पश्चिमी में तस्कर नन्हें लंगड़ा उर्फ रियासत एवं उस्मान को जेल भेजे जाने के बाद सपा सभासद शाहिद उर्फ कल्लू, रिफाकत व इशाकत पर भी अब शिकंजा कसने की तैयारी शुरू हो गई है। पकड़े जाने के बाद उस्मान ने सभासद शाहिद उर्फ कल्लू, रिफाकत व इशाकत का नाम कबूला था। बताया था कि इशाकत व रिफाकत उसे स्मैक मुहैया कराते थे जिसे वह करियर के जरिए बेचता था। इशाकत को भी उसने अपना मददगार बताया था। लिहाजा, पुलिस अब तीनों की कुंडली तैयार करने में जुट गई है। वांछित रिफाकत नन्हें लंगड़ा का भतीजा है। इन सभी पर एनडीपीएस समेत अन्य मामलों के कई मुकदमे दर्ज हैं।

तस्करों के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी। इस्लाम पर गैंगस्टर की कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू करा दी गई है। तस्करी के काम में लिप्त लोगों की कुंडली तैयार कराई जा रही है। - राजकुमार अग्रवाल, एसपी देहात

chat bot
आपका साथी