बरेली में अज्ञात युवक के शव की शिनाख्त के लिए पुलिस बनवा रही पोस्टर, खाली प्लाॅॅट में मिली थी अज्ञात युवक की लाश

सिठाैरा-वंशीनगला रोड पर एक खाली प्लाट में मिला अज्ञात युवक के शव की शिनाख्त के लिए सुभाषनगर पुलिस हर संभव प्रयास कर रही है। युवक की शिनाख्त के लिए पुलिस पोस्टर तैयार करा रही है। घटनास्थल के आसपास लोगों से जानकारी जुटा रही है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 09:51 AM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 09:51 AM (IST)
बरेली में अज्ञात युवक के शव की शिनाख्त के लिए पुलिस बनवा रही पोस्टर, खाली प्लाॅॅट में मिली थी अज्ञात युवक की लाश
बरेली में अज्ञात युवक के शव की शिनाख्त के लिए पुलिस बनवा रही पोस्टर,

बरेली, जेएनएन। Bareilly Crime : बरेली के सिठाैरा-वंशीनगला रोड पर एक खाली प्लाट में मिला अज्ञात युवक के शव की शिनाख्त के लिए सुभाषनगर पुलिस हर संभव प्रयास कर रही है। युवक की शिनाख्त के लिए पुलिस पोस्टर तैयार करा रही है। साथ ही घटनास्थल के आसपास लोगों से जानकारी जुटाकर युवक का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

अज्ञात युवक की पहचान बताने के लिए सुभाषनगर पुलिस ने फोन नंबर जारी किए हैं। युवक का शव गुरुवार को सिठौरा-वंशीनगला के पास एक खाली प्लाट में मिला था। मौके से गुजर कर जा रहे स्थानीय निवासी ने प्लाट में युवक का शव देखकर पुलिस को सूचना दी थी, जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुटी थी। फिलहाल काफी प्रयासों के बाद भी युवक की पहचान नहीं हो सकी है।

पुलिस ने पोस्टर पर नंबर भी छपवाया है। ताकि जो युवक को पहचान कोई उसकी सूचना पुलिस से साझा कर सके। सुभाषनगर थाना इंस्पेक्टर सुनील कुमार ने बताया कि युवक की शिनाख्त के लिए पुलिस घटनास्थल के आसपास भी लोगों से जानकारी जुटा रही है। अगर, युवक की पहचान नहीं होती है तो पुलिस खुद ही मुकादमा दर्ज करेगी।

chat bot
आपका साथी