ढाई किलो सोना हड़पने के मामले में बरेली के कमल ज्वैलर्स के संचालक समेत चार के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Case of grabbing gold ढाई किला सोना हड़पने में आलमगिरिगंज स्थित मेसर्स कमल ज्वैलर्स व कमल ज्वैलर्स एक्टेंशन के संचालक समेत चार पर धोखाधड़ी गाली-गलौच जान से मारने की धमकी व अन्य धाराओं में कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 08:59 AM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 08:59 AM (IST)
ढाई किलो सोना हड़पने के मामले में बरेली के कमल ज्वैलर्स के संचालक समेत चार के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
एसएस डायमंड कलेक्शन फर्म के संचालक पवन मेहरोत्रा की तहरीर पर पुलिस ने की कार्रवाई।

बरेली, जेएनएन। Case of grabbing gold : ढाई किला सोना हड़पने में आलमगिरिगंज स्थित मेसर्स कमल ज्वैलर्स व कमल ज्वैलर्स एक्टेंशन के संचालक समेत चार पर धोखाधड़ी, गाली-गलौच, जान से मारने की धमकी व अन्य धाराओं में कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। रिपोर्ट दर्ज कराने वाले एसएस डायमंड कलेक्शन फर्म के संचालक पवन मेहरोत्रा का आरोप है कि आरोपितों ने ढाई किलो सोना पार्टी को दिखाने के बहाने हड़प लिया। तहरीर के आधार पर आरोपित सर्राफ विनय गोयल, रिषभ गोयल, कमल गोयल व उनके पिता विशन चंद गोयल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

सिविल लाइंस के रहने वाले सर्राफ पवन मेहरोत्रा का आलमगिरिगंज में एसएस डायमंड कलेक्शन फर्म के नाम से प्रतिष्ठान है। पवन सोने, चांदी व हीरों के आभूषणों का थोक व फुटकर व्यापार करते हैं। कोतवाली पुलिस को दी गई तहरीर में पवन ने बताया कि आलमगिरिगंज स्थित मेसर्स कमल ज्वैलर्स व कमल ज्वैलर्स एक्टेंशन के कमल गोयल, रिषभ गाेयल, विनय गोयल व उनके पिता विशन चंद गाेयल दुकान से सोने, चांदी व हीरे के जेवरात बेचने के लिए ले जाते थे। 30 जुलाई को विनय गाेयल, रिषभ गाेयल व कमल गाेयल पवन की फर्म पर पहुंचे।

पार्टी को दिखाने के बहाने करीब ढाई किलो सोना लेकर गए। कहा कि जितने जेवरात बेच सकेंगे, बेच देंगे। शेष वापस कर देंगे। चार से पांच दिन बाद ही सूचना मिली कि सर्राफ रिषभ गाेयल व विनय गाेयल घर से लापता हो गए। बाद में रिषभ वापस आ गए और विनय के न आने के चलते प्रेमनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज हुई। आरोप है कि रिषभ के वापस आने पर जब पवन साथी विकास के साथ सोना वापस मांगने उनके घर गए तो रिषभ, उनकी पत्नी, कमल, उनकी पत्नी व विनय के पिता ने घर से भगा दिया और झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी।

धमकी दी कि कई लोगों पर रिपोर्ट दर्ज करा दी है। नहीं गए तो तुम्हारा नंबर है। डर के चलते सर्राफ बैठ गए। इधर, विनय के वापस आने की जानकारी के बाद सर्राफ फिर से पहुंचे, आरोप है कि फिर से आरोपितों ने भगा दिया और जान से मारने की धमकी दी। सिविल लाइंस कोतवाली के इंस्पेक्टर हिमांशु निगम ने बताया कि सर्राफ की तहरीर के आधार पर मेसर्स कमल ज्वैलर्स व कमल ज्वैलर्स एक्टेंशन के संचालक समेत चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी