बरेली के राजू हत्याकांड में पुलिस ने रिटायर्ड फौजी के रिश्तेदारों को उठाया

इज्जतनगर की न्यू मॉडल रेलवे कॉलोनी के खंडहर में पल्लेदार राजीव उर्फ राजू की हत्या के मामले में कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने आरोपित रिटायर्ड फौजी के रिश्तेदारों को उठाया है। पुलिस की माने तो राजू के साथ घर से उसका बेटा भी गया था। वहीं राजू के स्वजन रिटायर्ड फौजी द्वारा अगवा करने की बात कह रहे हैं। पुलिस इस मामले में आधा दर्जन लोगों से पूछताछ कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 06 Dec 2020 02:44 AM (IST) Updated:Sun, 06 Dec 2020 02:44 AM (IST)
बरेली के राजू हत्याकांड में पुलिस ने रिटायर्ड फौजी के रिश्तेदारों को उठाया
बरेली के राजू हत्याकांड में पुलिस ने रिटायर्ड फौजी के रिश्तेदारों को उठाया

बरेली, जेएनएन: इज्जतनगर की न्यू मॉडल रेलवे कॉलोनी के खंडहर में पल्लेदार राजीव उर्फ राजू की हत्या के मामले में कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने आरोपित रिटायर्ड फौजी के रिश्तेदारों को उठाया है। पुलिस की माने तो राजू के साथ घर से उसका बेटा भी गया था। वहीं राजू के स्वजन रिटायर्ड फौजी द्वारा अगवा करने की बात कह रहे हैं। पुलिस इस मामले में आधा दर्जन लोगों से पूछताछ कर रही है, लेकिन फरार आरोपित रिटायर्ड फौजी वकील अहमद खान व उसकी पत्नी हसीना के बारे में कुछ खास जानकारी नहीं हो सकी। जिस नूडल्स की दुकान पर शराब पार्टी हुई थी, वह दुकानदार भी फरार है। इंस्पेक्टर सीबीगंज बच्चू सिंह ने कहा कि जल्द मामले का राजफाश किया जाएगा।

--------------

ब्याज के रुपये न देने पर सूदखोर ने छीनी बाइक

बरेली, जेएनएन: नवाबगंज क्षेत्र में एक किसान से सूदखोर ने ब्याज पर दी गई रकम की लगभग चार गुनी रकम वसूल ली। अब और रुपये की मांग कर रहा है। सूदखोर ने किसान की बाइक भी छीन ली। पीड़ित किसान ने पुलिस को तहरीर दी है।

गांव रत्ना नंदपुर निवासी किसान यशपाल ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया है कि उसने पत्नी के इलाज के लिए समुहा गांव निवासी एक परिचित से दो वर्ष पूर्व 38 हजार रुपये ब्याज पर लिए थे। किसान तब से लगातार सूदखोर को ब्याज दे रहा था। जब किसान ब्याज नहीं दे पाया तो कुछ जिम्मेदार लोगों ने दोनों पक्षों में समझौता करा दिया। जिसके चलते किसान ने 10 बीघा जमीन के गेंहू व भूसा सहित सूदखोर को करीब 50 हजार रुपये का माल दिया और ब्याज बतौर नगद 13 हजार रुपये भी दिए थे। आरोप है कि शनिवार दोपहर करीब दो बजे किसान गन्ने की छिलाई के लिए समुहा गांव जा रहा था, तभी सूदखोर ने अपने कुछ साथियों के साथ उन्हें रास्ते में रोक लिया। उनकी बाइक व जेब में रखे 11 सौ रुपये छीन लिए है।

chat bot
आपका साथी