कुशीनगर की युवती को बेचने वाले मुख्य आराेपित काे पुलिस ने दबाेचा, नशीला पदार्थ खिलाकर बनाया था बंधक

Kushinagar Lady Kidnapping Case थाना उसावां क्षेत्र के गांव नगरिया चिकन में पांच अक्टूबर को एक घर में बंधक बनाकर रखी गई यु्वती बरामद की गई थी। उसने बताया था कि उसे कुशीनगर से अपहरण कर लाया गया इसके बाद उसे बेंच दिया गया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 03:44 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 03:44 PM (IST)
कुशीनगर की युवती को बेचने वाले मुख्य आराेपित काे पुलिस ने दबाेचा, नशीला पदार्थ खिलाकर बनाया था बंधक
कुशीनगर की युवती को बेचने वाले मुख्य आराेपित काे पुलिस ने दबाेचा, नशीला पदार्थ खिलाकर बनाया था बंधक

बरेली, जेएनएन। Kushinagar Lady Kidnapping Case:   थाना उसावां क्षेत्र के गांव नगरिया चिकन में पांच अक्टूबर को एक घर में बंधक बनाकर रखी गई यु्वती बरामद की गई थी। उसने बताया था कि उसे कुशीनगर से अपहरण कर लाया गया, इसके बाद उसे बेंच दिया गया। पुलिस ने मामले में दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। बाद में दो और नाम प्रकाश में आए थे। अब तक इस मामले में तीन लोगों को जेल भेजा गया था। मंगलवार को पुलिस ने सर्विलांस की मदद से मुख्य आरोपित भोला को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पांच अक्टूबर को यूपी-112 पुलिस को सूचना मिली की नगरिया चिकन गांव में कुशीनगर की एक युवती को बंधक बनाया गया है। पुलिस ने पहुंच कर उसे मुक्त कराया और पूछताछ शुरू की। युवती ने बताया कि वह पिता के पास जाने के लिए निकली थी। इसी दौरान कुशीनगर के थाना कप्तानगंज के गांव कोटवा निवासी भोला ने उसे कार में बैठा लिया था। बाद में उसे नशीला खाना खिला कर बेहोश कर दिया। इसके बाद जब उसकी आंख खुली तो वह नगरिया चिकन में भागेश के घर पर थी। वहां उसका उत्पीड़न किया जा रहा था।

मामले में पुलिस ने भागेश व भोला के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने भागेश व उसकी गांव के एक और व्यक्ति को जेल भेज दिया था। इसके अलावा एक शाहजहांपुर के बिचौलियों को भी पुलिस जेल भेज चुकी है। पुलिस की टीमें भोला की तलाश में लगी हुई थी। मंगलवार को सर्विलांस सेल की मदद से भोला की लोकेशन मिली। जिस पर स्वाट टीम और थाना पुलिस ने भोला को गिरफ्तार कर लिया। उसावां थानाध्यक्ष प्रकाश सिंह ने बताया कि भोला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी