पुलिस ने भाईयों सहित पकड़ा 25 हजार रुपए का इनामी हिस्ट्रीशीटर सुहेल

जिले की टॉपटेन सूची में पहले स्थान पर शामिल सुहेल बार्डर उसके दो अन्य भाइयों को जेल भेज दिया गया है। बार्डर पर 19 मुकदमे दर्ज होने के साथ ही 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित था।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 15 Aug 2020 08:08 PM (IST) Updated:Sat, 15 Aug 2020 08:08 PM (IST)
पुलिस ने भाईयों सहित पकड़ा 25 हजार रुपए का इनामी हिस्ट्रीशीटर सुहेल
पुलिस ने भाईयों सहित पकड़ा 25 हजार रुपए का इनामी हिस्ट्रीशीटर सुहेल

शाहजहांपुर, जेएनएन। जिले की टॉपटेन सूची में पहले स्थान पर शामिल सुहेल बार्डर उसके दो अन्य भाइयों को जेल भेज दिया गया है। बार्डर पर 19 मुकदमे दर्ज होने के साथ ही 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित था। इसके अलावा उसके दोनों भाइयों पर भी पुलिस ने पांच-पांच हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। गुरुवार को तीनों चंडीगढ के फतेहगढ़ साहिब से गिरफ्तार कर लिए गए थे।

सदर थाना क्षेत्र के अलीजई मुहल्ला निवासी सुहेल बार्डर पर जुलाई माह में भी रंगदारी मांगने के दो मुकदमे दर्ज किए गए थे। लेकिन पुलिस ने कभी भी उसे गिरफ्तार करने की कोशिश नहीं की थी। बिकरू कांड के बाद जब सरकार ने सभी हिस्ट्रीशीटरों की सूची बनाकर उन्हें जेल भेजने के निर्देश दिए थे तो शाहजहांपुर में भी पुलिस ने सूची तैयार कराई थी। जिसमे सबसे पहले नंबर पर सुहेल बार्डर का नाम था।

अश्लील फाेटाे बनाकर करते थे ब्लैकमेल

पुलिस के मुताबिक सुहेल बार्डर उद्योगपति या फिर किसी प्रापट्री डीलर के अश्लील फोटो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करता था। जिसके कई मुकदमे विभिन्न थानों में दर्ज है। उसके भाई कामरान व इमरान भी रंगदारी मांगते थे।

धार्मिक स्थल में रह रहे थे तीनों अपराधी

गिरफ्तारी से बचने के लिए सुहेल अपने दोनों भाइयों के साथ एक सप्ताह पहले ही चंडीगढ़ के फतेहगढ़ साहिब पहुंचा था। जहां वे लोग सात दिनों से एक धार्मिक स्थल में छिपे हुए थे।

रामपुर से हो गया था फरार

सदर बाजार पुलिस को सर्विलांस के जरिये 20 दिन पहले रामपुर के एक होटल में रुकने की लोकेशन मिली थी। पुलिस ने जब वहां दबिश दी तो चंद मिनट पहले ही वहां से भाग गया। इससे पहले खलीलशर्की स्थित अपने घर से भी पुलिस की दबिश के दौरान भागने में तीनों भाई भागने में कामयाब हो गए थे।

टीम में यह रहे शामिल

सदर थाने के वरिष्ठ उपनिरीक्षक दिलीप कुमार सिंह, उपनिरीक्षक रोहित कुमार, कांस्टेबल अमरजीत, दिलीप कुमार, अजय चौधरी, तौसीम हैदर, अजय व संजीव कुमार गिरफ्तारी वाली टीम में शामिल रहे। एसपी ने इस टीम को 35 हजार रुपये पुरस्कार देने की घोषणा की है।

जिले के टॉपटेन अपराधी की गिरफ्तारी से पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। जल्द ही फरार चल रहे अन्य अपराधियों को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। एस आनंद, एसपी

chat bot
आपका साथी