घर से एक महीने पहले भागे युवक और युवती को तेलंगाना में पकड़ने के बाद बरेली लाई पुलिस

थाना हाफिजगंज के गांव से दो जुलाई को दूसरे समुदाय के युवक के साथ फरार हुई युवती के मामले ने पुलिस की नींद उडाकर रख दी थी जिसमें दोनोंं समुदाय के लोग आमने सामने आ गये थे। वहींं कुछ खुराफातियों ने एक मकान में तोड़़फोड़़ की थी।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 05:10 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 05:10 PM (IST)
घर से एक महीने पहले भागे युवक और युवती को तेलंगाना में पकड़ने के बाद बरेली लाई पुलिस
मोबाइल बंद होने की वजह से युवक व युवती की तलाश में पुलिस परेशान हो गई।

बरेली, जेएनएन। थाना हाफिजगंज के गांव से दो जुलाई को दूसरे समुदाय के युवक के साथ फरार हुई युवती के मामले ने पुलिस की नींद उडाकर रख दी थी, जिसमें दोनोंं समुदाय के लोग आमने सामने आ गये थे। वहींं कुछ खुराफातियों ने एक मकान में तोड़़फोड़़ की थी। जिसके बाद से गांव मेंं पुलिस के साथ पीएसी बल तैनात कर दिया गया था। पुलिस लड़़की की तलाश में जुट गयी थी। मोबाइल बंद होने की वजह से युवक व युवती की तलाश में पुलिस परेशान हो गई। लेकिन तेलांगाना मेंं नई सिम खरीदकर मोबाइल में डालने के बाद पुलिस को उसकी पुनः लोकेशन मिल गयी थी। जिस पर एसआई सुभाष आर्या व इतेष तोमर ने तेलांगाना पहुंचकर लोकेशन ट्रेस कर युवक को दबोचा लिया।जिसके बाद पुलिस ने पास के मकान से ही लड़़की को भी बरामद कर लिया।इसके बाद पुलिस दोनों को लेकर बरेली पहुंची है।

इस्पेक्टर अवनीश यादव ने बताया कि बरामद लड़़की को महिला थाने में बैठाया गया है। सोमवार काेे उसका मेडीकल परीक्षण कराया गया है। उसके बाद कोर्ट में बयान होंगे। इधर आरोपित युवक उल्फत को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि उनका प्रेमप्रसंग चल रहा था। लडकी को लेने के लिए उसने गांव में आटो भेज दिया था जिस पर बैठकर युवती रामपुर पहुंची थी। जहां पर वह मिल गया और वहां से उदयपुर व मुम्बई ले गया। उसके बाद वह तेलांगाना में बैटरी की प्लेट बनाने की फैक्टरी में मजदूरी कर रहा था। जहां से पुलिस ने पकड़़ लिया।

सूदखोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज : एडीजी के आदेश पर सूदखोर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हो गई। थाना हाफिजगंज के गांव चेनामुरारपुर निवासी पप्पू पुत्र प्यारेलाल ने दर्ज करावायी रिपोर्ट में कहा है कि उसने मजबूरी में 4 जनवरी 2020 को बरेली के माडलटाउन निवासी प्रवीन से पांच प्रतिशत व्याज पर पांच लाख रुपये लिये थे ।जिसके एवज में उसने प्रवीन को क्रषि भूमि गिरवी बतौर रखा था जिसमेंं वह अब तक सात लाख बयासी हजार रुपये दे चुका है लेकिन उसके बाद भी वह अब उस पर दो लाख रुपये शेष बता कर उसे आये दिन घेर लेता है और मारपीट व गालीगलौज बेइज्जत करता है। जिससे परिवार पूूर्ण रूप से मानसिक उत्पीड़़न व आत्महत्या करने को विवश है। पप्पू ने एडीजी जोन से शिकायत कर सूदखोर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। रविवार को पुलिस ने प्रवीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी