Police Attack News : शाहजहांपुर में अपहरण के मामले में दबिश देने आई बुलंदशहर की पुलिस को पीटा, गाड़ी छोड़कर भागे पुलिसकर्मी, बचाई जान

शाहजहांपुर के अपहरण के आरोपित के रिश्तेदार के यहां दबिश देने गई बुलंदशहर की पुलिस की लोगों ने पिटाई कर दी। पुलिस ने अपनी गाड़ी छोड़कर जान बचाई। वहीं पुलिस की गाड़ी की चपेट में आने से एक महिला घायल हो गई थी।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 09:29 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 09:29 PM (IST)
Police Attack News : शाहजहांपुर में अपहरण के मामले में दबिश देने आई बुलंदशहर की पुलिस को पीटा, गाड़ी छोड़कर भागे पुलिसकर्मी, बचाई जान
Police Attack News : शाहजहांपुर में अपहरण के मामले में दबिश देने आई बुलंदशहर की पुलिस को पीटा

बरेली, जेएनएन। शाहजहांपुर के अपहरण के आरोपित के रिश्तेदार के यहां दबिश देने गई बुलंदशहर की पुलिस की लोगों ने पिटाई कर दी। पुलिस ने अपनी गाड़ी छोड़कर जान बचाई। वहीं पुलिस की गाड़ी की चपेट में आने से एक महिला घायल हो गई थी। जिसे राजकीय मेडिकल कॉलेज में उपचार के ले जाया गया।

शहर के चौक कोतवाली क्षेत्र के नवादा गांव में मंगलवार दोपहर बाद बुलंदशहर के कोतवाली देहात थाने की पुलिस एक अपहरण के आरोपित की गिरफ्तारी के लिए उसकी रिश्तेदारी में दबिश देने पहुंच गई। आरोपित के न मिलने पर पुलिस ने उसके रिश्तेदार को जबरन गाड़ी में बैठा लिया। स्वजन ने जब इसका विरोध किया तो पुलिस ने अपनी गाड़ी आगे बढ़ा दी जिससे एक महिला चपेट में आने से घायल हो गई।

इसकी जानकारी जब ग्रामीणों को लगी तो मौके पर भीड़ लग गई। पुलिस से इसको लेकर आपत्ति जताई तो दोनों पक्षों में विवाद होने लगा। विवाद बढ़ने पर कुछ लोगों ने पुलिसकर्मियों की पिटाई कर दी। इसके बाद पुलिसकर्मी गाड़ी छोड़कर अपनी जान बचाते हुए अजीजगंज पुलिस चौकी पहुंच गए। यहां से स्थानीय पुलिस नवादा गांव पहुंची। लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया।

जिसके बाद पुलिसकर्मी गाड़ी लेकर अजीजगंज चौकी पहुंचे। वहीं घायल महिला को स्वजन अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां महिला ने पुलिसकर्मियों पर अभद्रता करने भी आरोप लगाया। कहा हंगामे के दौरान उसके कपड़े भी फट गए थे।

जलालाबाद का बताया जा रहा आरोपित

पुलिस के मुताबिक जलालाबाद थाना क्षेत्र का आरोपित रहने वाला बताया जा रहा है। हालांकि बुलंदशहर की पुलिस ने इस मामले में यहां के पुलिस अधिकारियों को भी कोई जानकारी नहीं दी थी।

बिना सूचना के पुलिस दबिश देने गई थी। जहां कुछ विवाद हो गया था। दोनों पक्ष से कोई कार्रवाई के लिए तहरीर नहीं दी गई है। यदि तहरीर आती है तो मामले की जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी। संजय कुमार, एएसपी सिटी

chat bot
आपका साथी