गन्ने के खेत में शिवपुरी लूटकांड के सरगना से हुई पुलिस की मुठभेड़, दबोचा 25 हजार का ईनामी बदमाश

बरेली में शिवपुरी लूटकांड के सरगना को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है। 25 हजार के ईनामी बदमाश से पुलिस की यह मुठभेड देर रात गन्ने के खेत पर हुई। बदमाश को दबोचने गई पुलिस पार्टी पर जहां आरोपित ने फायरिंग कर भागने की कोशिश की।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 01:26 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 01:26 PM (IST)
गन्ने के खेत में शिवपुरी लूटकांड के सरगना से हुई पुलिस की मुठभेड़, दबोचा 25 हजार का ईनामी बदमाश
गन्ने के खेत में शिवपुरी लूटकांड के सरगना से हुई पुलिस की मुठभेड़, दबोचा 25 हजार का ईनामी बदमाश

बरेली, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के बरेली में शिवपुरी लूटकांड के सरगना को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है। 25 हजार के ईनामी बदमाश से पुलिस की यह मुठभेड देर रात गन्ने के खेत पर हुई। बदमाश को दबोचने गई पुलिस पार्टी पर जहां आरोपित ने फायरिंग कर भागने की कोशिश की। वहीं पुलिस ने जवाब देते हुए उसे दबोच लिया। हांंलाकि इस दौरान सरगना पैर में गोली लगने से घायल हो गया।

फतेहगंज पूर्वी के गांव शिवपुरी मे नहर किनारे पेट्रोल पंप के पास बने मकान में सूर्य प्रताप सिंह के परिवार को पंखिया गैंग के बदमाशों ने एक सप्ताह पहले देर रात अपना निशाना बनाया था देर रात पंखिया गैंग के तीन बदमाश घर की दीवार कूदकर घर में घुसे थे जहां उन्होंने तमंचे के बल पर लूटपाट की थी। इस दौरान सूर्य प्रताप की पत्नी ज्योति की हिम्मत से ग्रामीणों ने एक बदमाश को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। जबकि दो बदमाश भागने में कामयाब हो गए थे। जिन्हें पकड़ने के लिए पुलिस दबिश जारी थी। उधर फरार हुए दोनों बदमाशों पर एसएसपी ने ईनाम भी घोषित कर दिया था। इस मामले में पुलिस ने मुठभेड के पहले शनिवार रात एक बदमाश को दबोच लिया था।

वहीं पुलिस को तीसरे बदमाश की शिवपुरी गांव के पास गन्ने के खेत में छिपे होने की सूचना मिली। जिस पर थाना प्रभारी अश्वनी कुमार फरार बदमाश की तलाश में एसआई बिजय कुमार समेत दल बल के साथ देर रात गन्ने के खेत में पहुंचे। जहां पुलिस को देख खेत में छिपे अनबार ने फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। फायरिंग के दौरान एक गोली सिपाही प्रमोद कुमार को छूते हुए निकल गई। जिससे सिपाही बाल-बाल बच गया। पुलिस ने जवाबी फायरिंग करते हुए आरोपित को दबोच लिया। पकड़ा गया बदमाश जिला शाहजहांपुर के थाना गढ़िया रंगीन के गांव धारम गोटिया का है। जिस पर काफी मुकदमेें दर्ज है।  

chat bot
आपका साथी