बरेली के कुख्यात स्मैक तस्कर रिफाकत को पुलिस ने किया गिरफ्तार, तस्कर रिफाकत से ही खरीदते थे स्मैक

Police arrested infamous smack smuggler of Bareilly बरेली के फतेहगंज पश्चिमी के कुख्यात तस्कर रिफाकत को शनिवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बारादरी पुलिस ने उसके पास से 254 ग्राम स्मैक बरामद की है। रिफाकत लंबे समय से स्मैक तस्करी के मामले में वांछित चल रहा था।

Samanvay PandeySat, 27 Nov 2021 03:35 PM (IST)
बारादरी पुलिस ने उसके पास से 254 ग्राम स्मैक बरामद की है।

बरेली, जेएनएन। Police arrested infamous smack smuggler of Bareilly : बरेली के फतेहगंज पश्चिमी के  कुख्यात तस्कर रिफाकत को शनिवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बारादरी पुलिस ने उसके पास से 254 ग्राम स्मैक बरामद की है। रिफाकत लंबे समय से स्मैक तस्करी के मामले में वांछित चल रहा था। बीते दिनों पकड़ा गया तस्कर उस्मान ने रिफाकत से माल खरीदने की बात कबूली थी। सपा सभासद शाहिद उर्फ कल्लू ने भी रिफाकत का नाम कुबूला था। आरोपित से बारादरी पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है।

बरेली जनपद के कई क्षेत्र स्मैक तस्करी को लेकर बदनाम हो चुके हैं। इनमें से एक फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र भी है। इससे पहले पुलिस तस्कर उस्मान को गिरफ्तार कर चुकी है, जिसने पूछताछ में बताया था कि वह फतेहगंज पश्चिमी के रिफाकत से स्मैक खरीदता था और फिर उसेे अपने ग्राहकों को सप्लाई करता था। स्मैक तस्करी के मामले में सपा के एक सभासद का नाम भी उछला था। सपा सभासद शाहिद उर्फ कल्लू ने भी पुलिस पूछताछ में रिफाकत का नाम लिया था। इसके बाद से ही पुलिस रिफाकत की तलाश में जुटी थी, लेकिन सफलता नहीं मिल रही थी। 

स्मैक तस्करों ने नशे के इस धंधे से बरेली में अकूत संपत्ति भी अर्जित कर ली थी। जिस पर पुलिस और बरेली विकास प्राधिकरण की टीम ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया था। स्मैक तस्करों की संपत्ति पर बरेली विकास प्राधिकरण की टीम ने बुल्डोजर तक चलवा दिए। कई तस्करों की संपत्ति कुर्क कर दी गई। स्मैक तस्करी का बरेली से शुरू हो रहा धंधा उत्तराखंड राज्य से लेकर पूरे उत्तर प्रदेश में फैला है। बरेली के तस्कर दोनों ही राज्यों में स्मैक की सप्लाई लंबे समय से करते आ रहे थे। अब इनके रैकेट पर पुलिस शिकंजा कस सकी है। जिसके बाद स्मैक तस्करी के रैकेट की एक के बाद एक परतेंं खुलती जा रही हैं। इसी कड़ी में शनिवार को पुलिस रिफाकत को गिरफ्तार किया है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.