सटोरियों की तलाश में दौड़ी पुलिस पांच को किया गिरफ्तार

सटटेबाजों के आगे पुलिस बेबस है या फिर यूं कहें उन पर कार्रवाई करने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही है। यही कारण है कि तमाम सख्ती के बाद भी कार्रवाई के नाम पर रस्मअदायगी भर हो रही है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 11:20 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 11:20 PM (IST)
सटोरियों की तलाश में दौड़ी पुलिस पांच को किया गिरफ्तार
सटोरियों की तलाश में दौड़ी पुलिस पांच को किया गिरफ्तार

शाहजहांपुर, जेएनएन। सटटेबाजों के आगे पुलिस बेबस है या फिर यूं कहें उन पर कार्रवाई करने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही है। यही कारण है कि तमाम सख्ती के बाद भी कार्रवाई के नाम पर रस्मअदायगी भर हो रही है। एसपी एस आनंद की फटकार के बाद शनिवार रात पूरे जिले में पुलिस ने अभियान चलाया, लेकिन आइपीएल में सट्टा लगा रहे पांच लोग को पकड़कर खानापूरी कर दी।

एएसपी सिटी संजय कुमार व ग्रामीण क्षेत्र में एएसपी ग्रामीण अपर्णा गौतम के नेतृत्व में चलेे अभियान में चौक कोतवाली पुलिस ने बिजलीपुरा मुहल्ला निवासी शेर मोहम्मद को गिरफ्तार कर उसके पास से 5300 रुपये के अलावा दो मोबाइल, सट्टा डायरी आदि बरामद कीं। खुटार पुलिस ने बजरिया मुहल्ला निवासी अमित गुप्ता, विकास गुप्ता को 7500 रुपये व मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया।

तिलहर पुलिस ने घेरचौबा निवासी वाहिद व कच्चा कटरा निवासी आरिफ को 2500 रुपये, पांच मोबाइल, डायरी के साथ पकड़ा। पुलिस ने पकड़े तो इससे ज्यादा लोग थे, लेकिन उन्हें छुड़ाने वाले तमाम लोग पहुंच गए। कई को पुलिस ने पूछताछ करने के बाद छोड़ भी दिया। कुछ अब भी हिरासत में है जिन पर कार्रवाई नहीं हुई है।

chat bot
आपका साथी