पुलिस ने 360 ग्राम स्मैक के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार, सरगना हुआ फरार

फ़तेहगंज पश्चिमी पुलिस ने हाइवे किनारे स्थित टिटौली अंडर पास के समीप से एक तस्कर को गिरफ्तार कर उसके पास से 360 ग्राम स्मैक बरामदगी का दावा किया है। फ़तेहगंज पश्चिमी थाने पर आरोपी तस्कर के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर पुलिस ने उसे जेल भेजा दिया है।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Mon, 22 Feb 2021 07:33 PM (IST) Updated:Mon, 22 Feb 2021 07:33 PM (IST)
पुलिस ने 360 ग्राम स्मैक के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार,  सरगना हुआ फरार
फ़तेहगंज पश्चिमी थाने पर आरोपी तस्कर के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर पुलिस ने उसे जेल भेजा दिया है।

बरेली, जेएनएन। फ़तेहगंज पश्चिमी पुलिस ने हाइवे किनारे स्थित टिटौली अंडर पास के समीप से एक तस्कर को गिरफ्तार कर उसके पास से 360 ग्राम स्मैक बरामदगी का दावा किया है। फ़तेहगंज पश्चिमी थाने पर आरोपी तस्कर के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर पुलिस ने उसे जेल भेजा दिया है।

बीती देर शाम मुखबिर की सूचना पर  चौकी प्रभारी और एसओजी दोनों सिपाहियों के साथ टिटौली अंडर पास के समीप घेराबन्दी की। बताए गए हुलिये के मुताबिक पुलिस ने एक व्यक्ति को घेराबंदी करके हिरासत में लिया। जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास स्मैक बरामद हुई। इसके बाद पुलिस ने व्यक्ति से पूछताछ की तो उसने अपना नाम चिम्मन बताया जो  फ़तेहगंज पश्चमी का रहने वाला है। तस्कर ने पुलिस को बताया कि वह बाहर के एक स्मैक तस्कर से डीलिंग के बाद उनको खेप देने के लिए हाइवे पर आया था और उनके आने का इंतजार कर रहा था।उसने बताया कि वह पहले भी कई बार स्मैक की खेप देहरादून ,दिल्ली ,रुद्रपुर आदि स्थानों के स्मैक तस्करों से डील कर उन्हें स्मैक दे चुका है। पहली बार फंसे इस तस्कर को बचाने के लिए कुछ सफेदपोश नेताओं ने भी खूब हाथ-पैर मारे लेकिन पुलिस की सख्ती के आगे नहीं चल पाई। चौकी प्रभारी दुष्यंत कुमार गोस्वामी ने गिरफ्तार तस्कर के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत कर जेल भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी