बरेली के चावंड़़ गांव में बवाल के मामले में पुलिस ने दोनों पक्ष के लोगोंं पर की कार्रवाई

इज्जतनगर के चावंड़़ गांव में मतगणना के बाद सोमवार दोपहर हारे प्रत्यशी और जीते प्रत्याशी के समर्थकों के बीच हुए टकराव और पथराव के बीच हुए बवाल के दौरान पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों से सात लोगों को धर दबोचा। थाने में भी दोनों पक्षों ने हंगामा किया।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 04:11 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 04:11 PM (IST)
बरेली के चावंड़़ गांव में बवाल के मामले में पुलिस ने दोनों पक्ष के लोगोंं पर की कार्रवाई
दोनों पक्षों के लोगों ने एक दूसरे के खिलाफ दी थी तहरीर।

बरेली, जेएनएन। इज्जतनगर के चावंड़़ गांव में मतगणना के बाद सोमवार दोपहर हारे प्रत्यशी और जीते प्रत्याशी के समर्थकों के बीच हुए टकराव और पथराव के बीच हुए बवाल के दौरान पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों से सात लोगों को धर दबोचा। थाने में भी दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए हंगामा किया। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दी लेकिन जेल जाने के डर से समझौता कर लिया। बावजूद इसके पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर दोनों पक्षों का शांति भंग में चालान कर दिया।

इज्जतनगर के चावड़ गांव में प्रधान पद के लिए डंपी और दूसरे पक्ष से गांव के बीरेंद्र खड़े हुए थे। बताया जा रहा है कि सोमवार को मतगणना के दौरान डंपी 321 वोट से जीत गया। सोमवार दोपहर हारे हुए प्रत्याशी ने अपने स्वजन और समर्थकों के साथ जीते हुए प्रत्याशी के समर्थकों के घर के बाहर पहुंच कर गाली गलौज शुरू कर दी। विवाद के बाद दोनों पक्षों से जमकर पथराव हुआ था।

बवाल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर हारे प्रत्यशी वीरेंद्र, समर्थक भगवानदास और दीपक को दबोच लिया। जबकि प्रदजन डंपी की तरफ से उसके समर्थक राजकुमार, प्रेमपाल, सुरेंद्र और अंकित को भी पकड़ लिया था। जिसके बाद दोनों पक्षों को थाने लाया गया,लेकिन जेल जाने के डर से समझौता कर लिया। इस दौरान वायरल वीडियो एसएसपी रोहित सिंह सजवाण तक पहुंचा तो उनके आदेश पर इज्जतनगर पुलिस ने दोनों पक्षों से पकड़े गए सभी लोगों का चालान कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी