पीएम की रैली: एक घंटे तक चौराहे पर कैद रहे लोग

पीएम नरेंद्र मोदी के काफिले के गुजरने के दौरान लोग खासे परेशान रहे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 Apr 2019 12:47 AM (IST) Updated:Mon, 22 Apr 2019 06:18 AM (IST)
पीएम की रैली: एक घंटे तक चौराहे पर कैद रहे लोग
पीएम की रैली: एक घंटे तक चौराहे पर कैद रहे लोग

जेएनएन, बरेली: पीएम नरेंद्र मोदी के काफिले के गुजरने के दौरान लोग खासे परेशान रहे। लालफाटक से वीरांगना चौक, सेटेलाइट चौराहा, सतीपुर चौराहा और त्रिशूल तक पुलिस ने ट्रैफिक रोक रखा था। हर 50 कदम पर पुलिसकर्मी खड़ा था। करीब एक घंटे तक लोग चौराहों पर फंसे रहे। मोदी के गुजरने के बाद ही पुलिस ने रास्ता खोला।

लालफाटक की तरफ जाने वाले लोग खासे परेशान रहे। पुलिस ने कैंट व लालफाटक जाने वाले सारे रास्ते बंद कर दिए थे। वीरांगना चौकी पर बैरियर लगाकर चारों तरफ से ट्रैफिक को रोक दिया था। ऐसा ही कैंट के बीआइ बाजार में किया गया। कुछ दुकानें भी बंद करा दी गईं। इधर नटराज टॉकीज के पास ट्रैफिक को रोक दिया गया। शाम 7.03 बजे जब पीएम का काफिला निकला उसके बाद रास्ता खोला गया।

सबसे ज्यादा जाम सेटेलाइट चौराहे पर रहा। यहां शाहजहांपुर रोड और शहामतगंज की तरफ जबरदस्त भीड़ थी। हजारों लोग यहां फंसे हुए थे। एम्बुलेंस भी फंसी रही। पुलिस किसी को भी चौराहा पार नहीं करने दे रही थी। यहां करीब एक घंटे तक रास्ता बंद रखा गया। पीएम का काफिला गुजरने के बाद जब यहां रास्ता खोला गया तो भीषण जाम लग गया। करीब आधे घंटे बाद हालात सामान्य हुए। कुछ ऐसा हाल सतीपुर चौराहे का रहा। पीएम के त्रिशूल हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद शहर के रास्ते खोले गए तब जाकर लोगों ने राहत की सांस ली। हाथ हिलाकर किया लोगों का अभिवादन

पीएम मोदी की एक झलक पाने को लेकर लोग लालायित दिखे। पीएम ने भी जनता को निराश नहीं किया। पीएम ने अपनी गाड़ी की लाइट जलवा रखी थी। जिससे वह बाहर से साफ नजर आ रहे थे। पीएम ने जब भीड़ को देखा तो हाथ हिलाकर अभिवादन स्वीकार किया। इसी दौरान मोदी-मोदी के नारे भी लगने लगे। हर 50 कदम पर पुलिस

बरेली: मोदी की रैली के लिए चप्पे-चप्पे पर पुलिसकर्मी तैनात किए गए थे। हर 50 कदम पर पुलिसकर्मी तैनात था। इसके अलावा रास्ते में पड़ने वाले सभी चौराहों पर ट्रैफिक पुलिस की ड्यूटी लगाई गई थी।

chat bot
आपका साथी