पीलीभीत में अपराध रोकने मेंं विफल रहने पर खकरा पुलिस चौकी इंचार्ज लाइनहाजिर, एसपी ने अन्य कई का किया तबादला

Pilibhit SP Transferred Police Officer पीलीभीत एसपी दिनेश कुमार पी ने अपराध रोकने में विफल रहने पर सदर कोतवाली की खकरा पुलिस चौकी के इंचार्ज को लाइन हाजिर कर दिया है। इसके अलावा कई दारोगाओं के स्थानांतरण किए हैं।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 11:30 AM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 11:30 AM (IST)
पीलीभीत में अपराध रोकने मेंं विफल रहने पर खकरा पुलिस चौकी इंचार्ज लाइनहाजिर, एसपी ने अन्य कई का किया तबादला
लिस लाइन में तैनात उप निरीक्षक मनोज कुमार मिश्रा को बिलसंडा में एसएसआइ के तौर पर नियुक्ति दी गई है।

बरेली, जेएनएन। Pilibhit SP Transferred Police Officer : पीलीभीत एसपी दिनेश कुमार पी ने अपराध रोकने में विफल रहने पर सदर कोतवाली की खकरा पुलिस चौकी के इंचार्ज को लाइन हाजिर कर दिया है। इसके अलावा कई दारोगाओं के स्थानांतरण किए हैं। पुलिस अधीक्षक की ओर से जारी आदेश में पुलिस लाइन में तैनात उप निरीक्षक मनोज कुमार मिश्रा को बिलसंडा थाने में एसएसआइ के तौर पर नियुक्ति दी गई है। सदाकत अली को बिलसंडा थाने से हटाकर सदर कोतवाली में वरिष्ठ उप निरीक्षक पद पर तैनाती दी गई।

बिलसंडा में तैनात एसएसआइ सुनील कुमार शर्मा को इसी पद पर बरखेड़ा थाने में नियुक्त किया गया। बरखेड़ा थाने में एसएसआइ बालकराम को सुनगढ़ी थाना क्षेत्र की बांसुरी चौराहा पुलिस चौकी का इंचार्ज बनाया गया है। इस पुलिस चौकी के वर्तमान प्रभारी दीपचंद को बरखेड़ा थाने में उप निरीक्षक बनाया गया है। पुलिस लाइन में तैनात दारोगा विनोद कुमार को सदर कोतवाली की खकरा पुलिस चौकी का इंचार्ज बनाया गया है। यहां के चौकी इंचार्ज अमित कुमार शर्मा को लाइन हाजिर कर दिया गया। इस चौकी क्षेत्र में पिछले दिनों कई घटनाएं होने और अपराध रोकने में विफल रहने पर चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर किया गया है। दारोगा ओमप्रकाश वर्मा को पुलिस लाइन से थाना सुनगढ़ी में तैनाती दी गई है।

एसएसबी जवानों ने सीमा पर पकड़ा तस्करी का सामान :  नेपाल सीमा पर तैनात एसएसबी जवानों ने हार्डवेयर का सामान और कपड़ा आदि बरामद कर लिया। आरोपित भाग गए। पकड़े गए माल को कस्टम विभाग पलिया के सुपुर्द किया गया है।49 वीं वाहिनी एसएसबी के सहायक कमांडेंट जोगेश चंद्र मंडल एवं कंपनी कमांडर बसही ने बताया कि मुखबिर के जरिए उन्हें सूचना मिली की सोमवार की तड़के कुछ तस्कर भारत से तस्करी कर सामान को नेपाल लेकर जा रहे हैं। उन्होंने तत्काल जवानों के साथ घेराबंदी की। जवानों ने उन्हें पकड़ने का प्रयास किया तो वह एक बाइक छोड़ कर मौके से भाग गए। बरामद सामान को चैकी पर ले जाया गया। वहां सीजर बनाकर कस्टम को सुपुर्द कर दिया गया। टीम में सहायक उपनिरीक्षक भजन सिंह, जवान प्रदीप कुमार, अंशुमान सिंह, प्रह्लाद आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी