पीलीभीत एसओजी ने पकड़े तीन शातिर वाहन चोर बदमाश, उत्तराखंड व बरेली की चोरी नौ बाइकें की बरामद

जहानाबाद थाना पुलिस और स्पेशल आपरेशन ग्रुप ने संयुक्त रूप से तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से चोरी की नौ बाइक एक मोबाइल फोन तथा कुछ नकदी बरामद की गई है। दो बदमाश फरार बताए जा रहे हैं जिनकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 04:49 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 04:49 PM (IST)
पीलीभीत एसओजी ने पकड़े तीन शातिर वाहन चोर बदमाश, उत्तराखंड व बरेली की चोरी नौ बाइकें की बरामद
पीलीभीत एसओजी ने पकड़े तीन शातिर वाहन चोर बदमाश, उत्तराखंड व बरेली की चोरी नौ बाइकें की बरामद

बरेली, जेएनएन। जहानाबाद थाना पुलिस और स्पेशल आपरेशन ग्रुप ने संयुक्त रूप से तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से चोरी की नौ बाइक, एक मोबाइल फोन तथा कुछ नकदी बरामद की गई है। दो बदमाश फरार बताए जा रहे हैं, जिनकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है। 

गिरफ्तार बदमाशों ने स्वीकार किया है कि उक्त मोटरसाइकिलें उत्तराखंड, बरेली तथा अन्य आसपास के क्षेत्रों से चोरी की गई हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस अधीक्षक किरीट सिंह राठौड़ ने शनिवार की दोपहर पुलिस लाइन सभागार में पत्रकारों को बताया कि विगत 11 जून को मुखबिर की सूचना पर जहानाबाद थाना पुलिस, एसओजी तथा सर्विलांस सेल ने संयुक्त रूप से गांव परेबा वैश्य जाने वाले रास्ते पर स्थित नहर पुलिया चौराहे पर बाइक सवार व्यक्ति को पकड़ा था।

पूछताछ में उसने अपना नाम इस्लाम पुत्र असलम निवासी गांव उन्हैंनी थाना बहेड़ी (बरेली) बताया। उसके पास से एक मोबाइल फोन तथा 500 रुपये भी बरामद किए गए। उसने पुलिस को बताया कि एक जून को टेढ़ी पुलिया के पास अपने साथी मुकेश पुत्र मनोहर लाल निवासी अमरिया के साथ मिलकर एक व्यक्ति से तीन हजार रुपये तथा मोबाइल फोन लूट लिया था। मुकेश ने ढाई हजार रुपये ले लिए जबकि उसे मोबाइल फोन तथा पांच सौ रुपये दिए।

बरामद मोटरसाइकिल को विगत छह जून को बरेली के मीरगंज थाना क्षेत्र के सिंधौली चौराहा से चोरी करने की बात स्वीकार की। इस्लाम से पूछताछ के बाद पुलिस ने उसके साथी अमरिया थाना क्षेत्र के गांव कैचूटांडा निवासी नासिर पुत्र अब्दुल हमीद तथा बरैेली के बहेड़ी थाना क्षेत्र के गांव नलपुर सबरा निवासी राजू पुत्र जयप्रकाश को गिरफ्तार कर लिया। जिनकी निशानदेही पर आठ मोटरसाइकिल बरामद की गई हैं। 

chat bot
आपका साथी