पीलीभीत सदर विधायक ने सीएम के सामने उठाया धान खरीद व मझोला मिल का मुद्दा

पीलीभीत में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को लखनऊ में ब्रज क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की। इस दौरान सदर विधायक संजय सिंह गंगवार ने जनपद में धान खरीद तथा मझोला चीनी मिल को शीघ्र चालू किए जाने के मामले से उन्हें अवगत कराया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sun, 10 Oct 2021 05:20 PM (IST) Updated:Sun, 10 Oct 2021 05:20 PM (IST)
पीलीभीत सदर विधायक ने सीएम के सामने उठाया धान खरीद व मझोला मिल का मुद्दा
पीलीभीत सदर विधायक ने सीएम के सामने उठाया धान खरीद व मझोला मिल का मुद्दा

बरेली, जेएनएन। पीलीभीत में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को लखनऊ में ब्रज क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की। इस दौरान सदर विधायक संजय सिंह गंगवार ने जनपद में धान खरीद तथा मझोला चीनी मिल को शीघ्र चालू किए जाने के मामले से उन्हें अवगत कराया। सदर विधायक ने बताया कि जनपद में धान खरीद प्रक्रिया में पचास क्विंटल की बाध्यता अनिवार्य किए जाने से किसानों को दिक्कत हो रही है।

इसके अलावा पूर्व वर्षों की तुलना में इस बार जिले में धान खरीद केंद्रों की संख्या भी आधी रह गई है। जिससे किसानों को धान की तौल कराने में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। सदर विधायक ने कहा कि मझोला सहकारी चीनी मिल लंबे समय से बंद है। जिस कारण जनपद के ग्न्ना किसानों के साथ साथ उत्तराखंड के गन्ना किसानों को भी भारी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।

सदर विधायक ने बताया कि मुख्यमंत्री ने उनकी बात को गंभीरतापूर्वक सुनकर समाधान किए जाने का आश्वासन दिया है। उक्त बैठक में भाजपा जिलाध्यक्ष संजीव प्रताप सिंह, विधायक बरखेड़ा किशनलाल राजपूत, विधायक पूरनपुर बाबूराम पासबान तथा विधायक बीसलपुर रामसरन वर्मा आदि भी मौजूद रहे। इस मौके पर सदर विधायक ने सीएम योगी के साथ सेल्फी भी ली।

chat bot
आपका साथी