पीलीभीत पुलिस ने मालिक की मौत के बाद हड़पा ट्रक शाहजहांपुर से किया बरामद

पीलीभीत पुलिस ने किराए पर दिए गए ट्रक को शाहजहांपुर से बरामद कर लिया है। पुलिस के मुताबिक इस ट्रक के मालिक की मृत्यु होने के बाद किराएदार ने ट्रक हड़प लिया था।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 08 Aug 2020 01:55 PM (IST) Updated:Sat, 08 Aug 2020 01:55 PM (IST)
पीलीभीत पुलिस ने मालिक की मौत के बाद हड़पा ट्रक शाहजहांपुर से किया बरामद
पीलीभीत पुलिस ने मालिक की मौत के बाद हड़पा ट्रक शाहजहांपुर से किया बरामद

पीलीभीत, जेएनएन। पीलीभीत पुलिस ने किराए पर दिए गए ट्रक को शाहजहांपुर से बरामद कर लिया है। पुलिस के मुताबिक इस ट्रक के मालिक की मृत्यु होने के बाद किराएदार ने ट्रक हड़प लिया था। जिसकी शिकायत पीडित ने पुलिस से की थी। जिसके बाद पुलिस ने अपनी कार्रवाई की है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला हाथीखाना निवासी समीर ने विगत 18 जनवरी को दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा कि उसके पिता मोहम्मद इदरीश ने अपना यूपी-25-बीटी-5094 (18 टायर वाला) जहानाबाद थाना क्षेत्र के गांव निसरा निवासी अब्दुल रशीद के पुत्र ताहिर को मासिक किस्तों पर किराए पर दिया था। उसके पिता की मृत्यु हो गई। मृत्यु के बाद मोहम्मद ताहिर की नीयत खराब हो गई। उसने ट्रक को हड़प लिया।

इस मामले की जांच के दौरान पुलिस को सुराग लगा कि ट्रक शाहजहांपुर पहुंचा दिया गया है। पुलिस ने बताया कि एसपी और सीओ सिटी के निर्देशन में कोतवाली के सब इंस्पेक्टर विजय पाल सिंह, हेड कांस्टेबल राम औतार और कांस्टेबल विकास मलिक की टीम को शाहजहांपुर भेजा गया। टीम ने ट्रक की बरामदगी कर ली है। कोतवाल श्रीकांत द्विवेदी के अनुसार ट्रक को शाहजहांपुर में कटरा बाजार क्षेत्र से बरामद किया गया है। 

chat bot
आपका साथी