Pilibhit Police News : पीलीभीत में पुलिस के सामने हुई मारपीट का वीडियाे हुआ वायरल, दारोगा और सिपाही लाइन हाजिर

Pilibhit Police News कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मीरपुर बहानपुर में 22 दिन पूर्व गांव के ही आधा दर्जन लोगों ने पुरानी रंजिश के तहत एक ग्रामीण के घर घुसकर महिलाओं से मारपीट की। यह घटना पुलिस की मौजूदगी में हुई।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 11:35 AM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 11:35 AM (IST)
Pilibhit Police News : पीलीभीत में पुलिस के सामने हुई मारपीट का वीडियाे हुआ वायरल, दारोगा और सिपाही लाइन हाजिर
Pilibhit Police News : पीलीभीत में पुलिस के सामने हुई मारपीट का वीडियाे हुआ वायरल

बरेली, जेएनएन। Pilibhit Police News : कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मीरपुर बहानपुर में 22 दिन पूर्व गांव के ही आधा दर्जन लोगों ने पुरानी रंजिश के तहत एक ग्रामीण के घर घुसकर महिलाओं से मारपीट की। यह घटना पुलिस की मौजूदगी में हुई। हथियारों के लहराने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस अधीक्षक ने संज्ञान लेते हुए कोतवाली में तैनात उपनिरीक्षक तथा एक कांस्टेबल को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया है।

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मीरपुर वाहन पुर निवासी एजाज बेग की पत्नी निदा मिर्जा ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर कहा कि विगत 9 जुलाई को गांव के ही आधा दर्जन लोगों ने पुरानी रंजिश को लेकर उसके घर पर धावा बोल दिया। उन्होंने घर में निदा मिर्जा तथा उसकी देवरानी गुलबहार द्वारा विरोध करने पर पिटाई कर दी। सड़क पर धारदार हथियारों को हवा में लहराते हुए में जान से मारने की धमकी देते हुए जा रहे थे।

मौके पर खड़े उपनिरीक्षक परविंदर सिंह तथा अमित कुमार कांस्टेबल से शिकायत करने पर भी उन लोगों ने कोई कार्यवाही नहीं की। पुलिस की मौजूदगी में हथियार लेकर जाते लोगों की वीडियो उसके स्वजनों ने चुपके से बना ली थी जिसको पुलिस अधीक्षक किरीट कुमार के समक्ष प्रस्तुत किया उन्होंने इस घटना का संज्ञान गंभीरता से लेते हुए उक्त उप निरीक्षक तथा कांस्टेबल को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया है।

chat bot
आपका साथी