Pilibhit Panchayat Chunav 2021 : पीलीभीत में मतदाताओं को रिझाने के लिए मिठाई बांट रहे ग्राम प्रधान पद का प्रत्याशी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Pilibhit Panchayat Chunav 2021 पीलीभीत के गजरौला थाना क्षेत्र के गांव में तो ग्राम प्रधान के प्रत्याशी ने मतदाताओं को रिझाने के लिए मिठाई के डिब्बे बांटना शुरू कर दिया।मामले की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्राम प्रधान प्रत्याशी को दबोच लिया।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 12:40 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 12:40 PM (IST)
Pilibhit Panchayat Chunav 2021 : पीलीभीत में मतदाताओं को रिझाने के लिए मिठाई बांट रहे ग्राम प्रधान पद का प्रत्याशी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
कब्जे से मिठाई के पांच सौ डिब्बे भी बरामद किए गए हैं।

बरेली, जेएनएन।Pilibhit Panchayat Chunav 2021 : त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मद्देनजर आचार संहिता के नियमों का पालन कराने के लिए पुलिस और प्रशासन रोजना प्रत्याशियों की बैठकें आयोजित कर कड़ी हिदायतें दे रहा है। लेकिन तमाम प्रत्याशी अभी भी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। पीलीभीत के गजरौला थाना क्षेत्र के गांव में तो ग्राम प्रधान के प्रत्याशी ने मतदाताओं को रिझाने के लिए मिठाई के डिब्बे बांटना शुरू कर दिया।

मामले की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्राम प्रधान प्रत्याशी को दबोच लिया। उसके कब्जे से मिठाई के पांच सौ डिब्बे भी बरामद किए गए हैं। गिरफ्तार प्रत्याशी दीनदयाल ग्राम मूड़ा सेमनगर उर्फ पंडरी का निवासी है। सीओ सिटी वीरेंद्र विक्रम ने बताया कि आचार संहिता पालन कराने के लिए पुलिस की विशेष टीमें गठित की गई हैं।

chat bot
आपका साथी