बेरोजगारों पर लाठियां बरसने के मामले में भावुक हुए पीलीभीत सांसद वरुण गांधी, किया ट्वीट, लिखा- ये बच्चे भी है मां भारती के लाल

Pilibhit MP Varun Gandhi Tweet on Lucknow Lathi Charge Case सांसद वरुण गांधी किसान आंदोलन लखीमपुर खीरी हिंसा बेरोजगारी की समस्या फिर यूपी टीईटी पेपर लीक जैसे ज्वलंत मुद्दों को लेकर ट्वीटर के जरिये सरकार को असहज करने वाले सवालों से घेर रहे हैं।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 12:02 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 12:02 PM (IST)
बेरोजगारों पर लाठियां बरसने के मामले में भावुक हुए पीलीभीत सांसद वरुण गांधी, किया ट्वीट, लिखा- ये बच्चे भी है मां भारती के लाल
बेरोजगारों पर लाठियां बरसने के मामले में भावुक हुए पीलीभीत सांसद वरुण गांधी ने किया ट्वीट

पीलीभीत, जेएनएन। Pilibhit MP Varun Gandhi Tweet on Lucknow Lathi Charge Case:  सांसद वरुण गांधी किसान आंदोलन, लखीमपुर खीरी हिंसा, बेरोजगारी की समस्या फिर यूपी टीईटी पेपर लीक जैसे ज्वलंत मुद्दों को लेकर ट्वीटर के जरिये सरकार को असहज करने वाले सवालों से घेर रहे हैं।  सांसद वरुण गांधी ने अब लखनऊ में प्रदर्शनकारी बेरोजगारों पर लाठीचार्ज किए जाने के मुद्दे पर सरकार पर निशाना साधा है।

सांसद ने लाठीचार्ज का वीडियो अपलोड कर लिखा है कि ये बच्चे भी मां भारती के लाल हैं, इनकी बात मानना तो दूर,कोई सुनने को तैयार नहीं है। इस पर भी इनके ऊपर ये बर्बर लाठीचार्ज। अपने दिल पर हाथ रखकर सोचिए, क्या ये आपके बच्चे होते तो इनके साथ यही व्यवहार होता? आपके पास रिक्तियां भी हैं और योग्य अभ्यर्थी भी, तो भर्तियां क्यों नहीं? सांसद वरुण गांधी की ये भावुकता भरी प्रतिक्रिया को लेकर ट्वीटर पर तमाम लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।  

गौरतलब है कि सांसद वरुण गांधी तीन नए कृषि कानूनों को लेकर आंदोलित किसानों के समर्थन में ट्वीटर के जरिए लगातार अपनी आवाज बुलंद कर रहे हैं। सांसद वरुण गांधी ने किसान आंदोलन में मारे गए किसानों को शहीद बताया था। वहीं लखीमपुर हिंसा में मारे गए किसानों के आश्रितों को एक-एक करोड़ रुपये का मुआवजा दिए जाने और केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग को भी पुरजोर ढंग से उठाया था।

साथ ही वे देश में लगातार बेरोजगारी की बढ़ती समस्या, नौकरियों के अभाव पर सरकार को असहज करने वाले सवाल उठाते रहे हैं। पिछले दिनों यूपी टीईटी परीक्षा का पेपर लीक किए जाने के प्रकरण पर भी सांसद वरुण गांधी ने मुखर होकर योगी आदित्यनाथ सरकार को सवालिया घेरे में खड़ा किया था।

chat bot
आपका साथी