पीलीभीत सांसद वरुण गांधी ने खिलाड़ियों को किया सम्मानित

पीलीभीत में भाजपा सांसद वरुण गांधी ने जिले के उत्कृष्ट खिलाड़ियों को पुरस्कार प्रदान करके सम्मानित किया। इस अवसर पर सांसद ने कहा कि खेल व खिलाड़ियों को प्रोत्साहन मिलना चाहिए। जिससे छोटे शहरों व गांवों से खेल प्रतिभाएं निकल सके।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 11:42 AM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 11:42 AM (IST)
पीलीभीत सांसद वरुण गांधी ने खिलाड़ियों को किया सम्मानित
पीलीभीत सांसद वरुण गांधी ने खिलाड़ियों को किया सम्मानित

बरेली, जेएनएन। पीलीभीत में भाजपा सांसद वरुण गांधी ने जिले के उत्कृष्ट खिलाड़ियों को पुरस्कार प्रदान करके सम्मानित किया। इस अवसर पर सांसद ने कहा कि खेल व खिलाड़ियों को प्रोत्साहन मिलना चाहिए। जिससे छोटे शहरों व गांवों से खेल प्रतिभाएं निकल सके।

सोमवार को पूर्वाह्न गांधी प्रेक्षागृह में हुए कार्यक्रम में पहुंचे भाजपा सांसद ने विभिन्न खेलों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते रहे खिलाड़ियों को पुरस्कार देकर प्रोत्साहित किया। इन खिलाड़ियों का चयन जिला प्रशासन की ओर से किया गया था। कार्यक्रम में लगभग  दर्जन भर खिलाड़ी सम्मानित हुए। इस अवसर पर सांसद ने कहा कि जीवन में खेलों का  बड़ा महत्व है। खेल जगत में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करके खिलाड़ी अपने शहर, जिला और देश का नाम रोशन कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि गांवों में भी खेलों को बढ़ावा दिया जाना चाहिए, जिससे ग्रामीण प्रतिभाओं को अवसर मिल सके। नई प्रतिभाएं इससे सामने आएंगी। कार्यक्रम में बरखेड़ा विधायक किशनलाल राजपूत, पूरनपुर विधायक बाबूराम पासवान, जिलाधिकारी पुलकित खरे समेत अन्य लोग मौजूद रहे। 

chat bot
आपका साथी