Pilibhit Gang Misdeed Case : जीजा के सामने साली से सामूहिक दुष्कर्म करने वाले दाे आरोपितों को पुलिस ने दबाेचा, तीसरे की तलाश जारी

Pilibhit Gang Misdeed Case यूपी के पीलीभीत के अमरिया थाना क्षेत्र में बहनोई के सामने किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म किए जाने की दुस्साहसिक वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि तीसरा आरोपित अभी तक फरार है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 07 Sep 2021 01:38 PM (IST) Updated:Tue, 07 Sep 2021 01:38 PM (IST)
Pilibhit Gang Misdeed Case : जीजा के सामने साली से सामूहिक दुष्कर्म करने वाले दाे आरोपितों को पुलिस ने दबाेचा, तीसरे की तलाश जारी
Pilibhit Gang Misdeed Case : जीजा के सामने साली से सामूहिक दुष्कर्म करने वाले दाे आरोपितों को पुलिस ने दबाेचा

बरेली, जेएनएन। Pilibhit Gang Misdeed Case : यूपी के पीलीभीत के अमरिया थाना क्षेत्र में बहनोई के सामने किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म किए जाने की दुस्साहसिक वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि तीसरा आरोपित अभी तक फरार है। जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। खास बात यह है कि मौका-ए-वारदात पर मिली बाइक के जरिये पुलिस इस सनसनीखेज मामले का राजफाश करने में कामयाब मिली है।

अमरिया थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी सोलह वर्षीय किशोरी विगत शनिवार की शाम करीब चार बजे अपने बहनोई के साथ बाइक से रिश्तेदार के यहां से घर लौट रही थी। तभी रास्ते में लक्ष्मीपुर गांव के पास लघुशंका के लिए किशोरी ने बाइक रुकवाई थी। किशोरी सड़क किनारे स्थित खेत में चली गई थी, जबकि उसका बहनोई बाइक के साथ रोड पर खड़े होकर इंतजार करने लगा था। इसी बीच बाइक सवार तीन युवक वहां आ धमके और उन्होंने किशोरी को पकड़ लिया।  तीनों युवक उसे खींचकर खेत के भीतर ले गए। जहां किशोरी के साथ युवकों ने दुष्कर्म किया। 

किशोरी के शोर मचाने पर उसका बहनोई बचाने के लिए दौड़ा तो युवकों ने उसके साथ मारपीट कर उसका मोबाइल फोन तथा 21 सौ रुपये भी लूट लिए थे। इस बीच शोर शराबा होने पर आसपास के ग्रामीण मौके की तरफ दौड़े तो तीनों आरोपित अपनी बाइक को छोड़कर खेतों की ओर तेजी से भागते हुए फरार हो गए थे। बाद में ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने बाइक को कब्जे में ले लिया था। लेकिन पीड़िता ने घटना की बाबत अगले दिन रविवार की शाम थाना पुलिस को तहरीर दी थी। जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी।

मंगलवार को पुलिस लाइन सभागार में पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने बताया कि आरोपितों की तलाश के लिए थाना प्रभारी निरीक्षक अमरिया राजेश कुमार, असोम चौकी प्रभारी अचल कुमार तथा सर्विलांस टीम को लगाया गया था। छानबीन करने पर बरामद बाइक के मालिक सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के नौगवां पकड़िया निवासी जीशान अली पुत्र रहमान अली का पता चल गया। पुलिस ने जीशान अली को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो उसने अपने जुर्म का इकबाल कर लिया। जीशान ने पुलिस को बताया कि नौगवां पकड़िया निवासी बलजीत उर्फ बबलू पुत्र फुम्मन सिंह के साथ वह अपनी बाइक से शनिवार को बबलू के रिश्तेदार अमरिया थाना क्षेत्र के गांव तिरकुनिया नसीर निवासी बलवीर सिंह उर्फ बाबा उर्फ वीरू के यहां गया था।

बाद में तीनों लोग बाइक से आ रहे थे, तभी रास्ते में खेत में किशोरी से दुष्कर्म करने की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने जीशान से पूछताछ के आधार पर बलजीत सिंह उर्फ बबलू को गिरफ्तार कर लिया। जबकि तीसरा आरोपित बलवीर सिंह उर्फ बाबा फरार है। जिसकी पुलिस टीम सरगर्मी से तलाश रही है। पुलिस ने जीशान के पास से लूटे गए आठ सौ रुपये भी बरामद किए हैं। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पीड़िता ने ही 24 घंटे बाद पुलिस को सूचना दी थी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू कर दी थी। ऐसे में अमरिया थाना पुलिस ने किसी तरह की लापरवाही नहीं बरती है। 

chat bot
आपका साथी