पीलीभीत सामूहिक दुष्कर्म व हत्या मामला : छात्रा के नाराज दोस्तों ने पीलीभीत में लगाया जाम, कहा-आरोपितों को जल्द गिरफ्तार करे पुलिस

Pilibhit Gang Misdeed and Murder Case पीलीभीत के बरखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव में इंटर की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दिए जाने के मामले को लेकर उपाधि महाविद्यालय के छात्रा के दोस्तों समेत अन्य ने सोमवार की दोपहर जाम लगा दिया।

Samanvay PandeyMon, 15 Nov 2021 03:52 PM (IST)
समाजवादी पार्टी के जिला महासचिव युसूफ कादरी की पुलिस दारोगा से नोकझोंक भी हो गई।

बरेली, जेएनएन। Pilibhit Gang Misdeed and Murder Case : पीलीभीत के बरखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव में इंटर की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दिए जाने के मामले को लेकर उपाधि महाविद्यालय के छात्रा के दोस्तों समेत अन्य ने टनकपुर रोड पर मंडी समिति मोड़ चौराहेे पर सोमवार की दोपहर जाम लगा दिया। इससे वाहनों का आवागमन बाधित हो गया। वाहनों की लंबी कतारें लगने लगीं। इस दौरान समाजवादी पार्टी के जिला महासचिव युसूफ कादरी की पुलिस दारोगा से नोकझोंक भी हो गई।

छात्र-छात्राओं का कहना है कि अभी तक पुलिस आरोपितों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। इसी के विरोध में उन्हें सड़क पर उतरना पड़ा। करीब पौन घंटे बाद महाविद्यालय के प्राचार्य व शिक्षकों ने मौके पर पहुंचकर छात्र-छात्राओं को समझाकर शांत किया और जाम खुलवाया। जाम लगाने वालों में समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव सतनाम सिंह, जिला महासचिव यूसुफ कादरी भी शामिल रहे। वे लोग बरखेड़ा से वापस लौट रहे थे। जब जाम लगा देखा तो छात्रों की मांग का समर्थन किया। उधर,सायं को सपा नेता, पूर्व राज्यमंत्री हेमराज वर्मा कार्यकर्ताओं के साथ सायं को नकटादाना चौराहा से कैंडिल मार्च निकालकर छात्रा को श्रद्धांजलि देंगे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.