Pilibhit Crime : घूस लेते सिपाही का वीडियो वायरल की शुरू हुई जांच

दरवाजे के निर्माण को लेकर हुए विवाद के मामले में सिपाही ने घूस लेकर मामले को दबाने का भरोसा दिलाया। लेकिन घूस लेते समय का वीडियो सोशल मीडिया पर शुक्रवार की शाम वायरल हो गया था।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 15 Aug 2020 02:37 PM (IST) Updated:Sat, 15 Aug 2020 02:37 PM (IST)
Pilibhit Crime : घूस लेते सिपाही का वीडियो वायरल की शुरू हुई जांच
Pilibhit Crime : घूस लेते सिपाही का वीडियो वायरल की शुरू हुई जांच

पीलीभीत, जेएनएन। दरवाजे के निर्माण को लेकर हुए विवाद के मामले में सिपाही ने घूस लेकर मामले को दबाने का भरोसा दिलाया। लेकिन घूस लेते समय का वीडियो सोशल मीडिया पर शुक्रवार की शाम वायरल हो गया। जिसका संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश ने सीओ सिटी प्रवीण सिंह मलिक को जांच करने का आदेश दिया। सीओ सिटी ने जांच शुरू कर दी है। शुक्रवार की शाम सोशल मीडिया पर घूस लेते कांस्टेबिल का वीडियो वायरल हुआ है।

जिसमें कुर्सी पर बैठा कांस्टेबिल एक महिला से घूस लेते दिखाई दे रहा है। वीडियो वायरल होने पर पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश ने तत्काल संज्ञान लिया। साथ ही उन्होंने सीओ सिटी को जांच करने का आदेश जारी किया है। जिसके बाद सीओ सिटी ने जांच भी शुरू कर दी है। वायरल वीडियो में घूस लेते दिखाई दे रहा कांस्टेबिल सिपाही लाल है, जो सदर कोतवाली क्षेत्र की सिविल लाइंस चौकी पर तैनात है। जबकि घूस देने वाली महिला माहेश्वरी देवी खपरैल गोटियां की रहने वाली है।

इस महिला का अपने पड़ोसी कंहई लाल के साथ दरवाजा निर्माण को लेकर तकरीबन डेढ़ माह पहले विवाद हो गया था। जिसके मद्देनजर कंहई लाल ने महिला के खिलाफ पुलिस को प्रार्थनापत्र देकर कार्रवाई किए जाने की गुहार की। इस प्रार्थनापत्र की जांच उक्त कांस्टेबिल को सौंपी गई थी। कांस्टेबिल ने प्रार्थनापत्र में दर्ज आरोपितों को बचाने के एवज में महिला से घूस की मांग की। महिला ने कांस्टेबिल को घूस देने के लिए बुला लिया। महिला ने कांस्टेबिल को कितने रुपये दिए हैं? यह अभी साफ नहीं है।

शुक्रवार की शाम सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के मामले की जांच सीओ सिटी को सौंपी गई है। जांच रिपोर्ट के आधार पर आरोपित कांस्टेबिल के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। जय प्रकाश, पुलिस अधीक्षक

chat bot
आपका साथी