Pilibhit Crime : उत्तराखंड के कांग्रेसी नेता का चोरों ने खंगााला घर, लाखों का माल चोरी

पीलीभीत में चोरों ने उत्तराखंड के कांग्रेसी नेता के बंद मकान को अपना निशाना बनाया। मकान के ताले तोड़कर घर के अंदर दाखिल हुए चोर लाखों का माल लेकर फरार हो गए। पीड़ित कांग्रेसी नेता के अनुसार चोर घर में रखी नकदी व जेवरात अपने साथ ले गए है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 12:50 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 12:50 PM (IST)
Pilibhit Crime : उत्तराखंड के कांग्रेसी नेता का चोरों ने खंगााला घर, लाखों का माल चोरी
Pilibhit Crime : उत्तराखंड के कांग्रेसी नेता का चोरों ने खंगााला घर, लाखों का माल चोरी

पीलीभीत, जेएनएन। पीलीभीत में चोरों ने उत्तराखंड के कांग्रेसी नेता के बंद मकान को अपना निशाना बनाया। मकान के ताले तोड़कर घर के अंदर दाखिल हुए चोर लाखों का माल लेकर फरार हो गए। पीड़ित कांग्रेसी नेता के अनुसार चोर घर में रखी नकदी व जेवरात समेत करीब पांच लाख का माल अपने साथ ले गए है।

अंकित की मां मधु सिंह अपने मायके पीलीभीत शहर के निरंजन कुंज कॉलोनी में नगर पालिका सभासद सुनीता सिंह के घर लगभग 10 दिन से रह रही थीं। अंकित भी शनिवार को घर में ताला बंद करने के बाद अपनी मां के पास मामा के घर नवरात्र पूजा में शामिल होने चले गए थे। देर रात पड़ोसियों ने फोन कर उन्हें बताया कि उनके मकान के मुख्य गेट पर लगा ताला टूटा हुआ है। जानकारी पाकर घर पहुंचे कांग्रेसी नेता को घर का सामान अस्त व्यस्त मिला।

चोरों ने बेडरूम में रखी अलमारियों के लॉक तोड़ने के बाद 70 हजार की नकदी, दो जोड़ी कान के टॉप्स, तीन सोने की अंगूठी, दो सोने की चेन, दो सोने के कंगन और एक आईफोन समेत लगभग पांच लाख रुपये का माल समेट लिया। पॉश कॉलोनी गंगोत्री नगर में चोरी की सूचना से लोगों में खलबली मच गई। मामला उत्तराखंड सीमा से लगा लगा होने पर खटीमा थाने की सत्रह मील पुलिस चौकी प्रभारी बिजेंद्र सिंह राजपूत मौके पर पहुंचे। उन्होंने फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट को थाने से बुलाकर जांच की। कांग्रेस नेता की ओर से पुलिस को चोरी की तहरीर दे दी गई है। चौकी प्रभारी का कहना है कि जल्द ही चोरों का पता लगाकर गिरफ्तार किया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी