Pilibhit Crime : चोरो ने दी पुलिस को चुनौती, एक ही रात में तोड़े पांच दुकानों के ताले

पीलीभीत के अमरिया थाना क्षेत्र में चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम देकर सीधे पुलिस को चुनौती दी है। चोरों ने एक ही रात में पांच दुकानों के ताले तोड़े और लाखों रुपए का माल लेकर फरार हो गए।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 11:39 AM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 01:41 PM (IST)
Pilibhit Crime : चोरो ने दी पुलिस को चुनौती, एक ही रात में तोड़े पांच दुकानों के ताले
चोरो ने दी पुलिस को चुनौती वाली खबर का फोटो

 पीलीभीत, जेएनएन। Pilibhit Crime : पीलीभीत के अमरिया थाना क्षेत्र में चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम देकर सीधे पुलिस को चुनौती दी है। चोरों ने एक ही रात में पांच दुकानों के ताले तोड़े और लाखों रुपए का माल लेकर फरार हो गए। जिसके बाद पुलिस की रात्रिगश्त के दावे पर भी सवाल खडे़ हो रहे हैं।

अमरिया थाना क्षेत्र में स्थित करगैना बस अड्डे पर गुरुवार की रात चोरों ने दो किराना की दुकानों, एक रेडीमेड, एक खाद गोदाम तथा एक मिठाई की दुकान के ताले तोड़कर हजारों रुपये की नकदी समेत लाखों रुपये का माल चुरा लिया। शुक्रवार की सुबह साफ सफाई करने पहुंचा सफाई कर्मचारी दुकानों के ताले टूटे देख हक्का बक्का रह गया।

सफाई कर्मचारी ने दुकान स्वामियों को घटना की जानकारी दी। इधर जानकारी मिलने पर घटनास्थल पर आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इस बीच थाना प्रभारी उदयवीर सिंह भी फोर्स के साथ घटनास्थल पहुंचे। जहां निरीक्षण करने के बाद पुलिस ने लोगों से जानकारी भी ली। चोर दुकानों से कितना माल ले गए हैं, यह अभी स्पष्ट नहीं है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

chat bot
आपका साथी