Pilibhit Crime : छात्र पर चाकू से हमला कर नकदी व एटीएम कार्ड छीना

पीलीभीत में रात बाइक सवार बदमाशों ने बीएससी एक छात्र को अपना शिकार बनाया। जिसके चलते बदमाशों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया इसके साथ ही उससे नकदी व एटीएम छीनकर फरार हो गए। घायल छात्र को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 11:37 AM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 11:37 AM (IST)
Pilibhit Crime : छात्र पर चाकू से हमला कर नकदी व एटीएम कार्ड छीना
Pilibhit Crime : छात्र पर चाकू से हमला कर नकदी व एटीएम कार्ड छीना

पीलीभीत, जेएनएन। पीलीभीत में रात बाइक सवार बदमाशों ने बीएससी एक छात्र को अपना शिकार बनाया। जिसके चलते बदमाशों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया इसके साथ ही उससे नकदी व एटीएम छीनकर फरार हो गए। घायल छात्र को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

बरखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव कोकली निवासी शिवओम उर्फ शिवम (24) शहर के एक निजी महाविद्यालय में बीएससी का छात्र है। वह सुनगढ़ी मुहल्ले में किराए के कमरे में रहता है। गुरुवार की रात छतरी चौराहे के नजदीक स्थित एटीएम से उसने ढाई हजार रुपये निकाले। जिसके बाद वह पैदल जा रहा था। तभी मौर्या मार्केट के नजदीक पीछे से आए बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उसे रोककर नकदी व उसका एटीएम कार्ड छीन लिया।

विरोध करने पर बदमाश ने उसके गले पर चाकू से हमला कर दिया। जिससे वह घायल होकर नीचे गिर गया। यह देख बाइक सवार दोनों बदमाश वहां से फरार हो गए। घायल छात्र को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की सूचना पुलिस को दी गई है। सुनगढ़ी थाना प्रभारी निरीक्षक अतर सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी