Pilibhit Crime : पीलीभीत पुलिस ने चार शातिर चोरों को दबोचा, चोरी के तीन पंपिंग सेट व दो बाइके की बरामद

Pilibhit Crime पीलीभीत पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान चोरी के तीन पंपिंग सेट व दो मोटरसाइकिलें पकड़ी हैं। इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को सूचना मिली कि दो मोटरसाइकिलों पर सवार चार लोग गजरौला से दौलतपुर के रास्ते कस्बे में आ रहे हैं।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 05:17 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 05:17 PM (IST)
Pilibhit Crime : पीलीभीत पुलिस ने चार शातिर चोरों को दबोचा, चोरी के तीन पंपिंग सेट व दो बाइके की बरामद
पीलीभीत पुलिस ने चार शातिर चोरों को दबोचा, चोरी के तीन पंपिंग सेट व दो बाइके की बरामद

बरेली, जेएनएन। Pilibhit Crime : पीलीभीत पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान चोरी के तीन पंपिंग सेट व दो मोटरसाइकिलें पकड़ी हैं। इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। बरखेड़ा थाना पुलिस को बुधवार सुबह सूचना मिली कि दो मोटरसाइकिलों पर सवार होकर चार लोग गजरौला से दौलतपुर के रास्ते कस्बे में आ रहे हैं। उनकी मोटरसाइकिलों के पीछे चोरी के दो पंपिंग सेट बंधे हुए हैं।

इस पर सतर्क हुई पुलिस ने दौलतपुर रोड पर पहुंचकर वाहन चेकिंग शुरू कर दी। चेकिंग के दौरान ही बताई गई दोनों मोटरसाइकिलों पर सवार लोग भी आ गए। पुलिस को देखते ही मोटरसाइकिलें भगाने का प्रयास करने लगे लेकिन पुलिस ने घेराबंदी करके पकड़ लिया। पूछताछ में पकड़े गए लोगों ने पुलिस को बताया कि दोनों पंपिंग सेट अलग अलग स्थानों से चोरी किए। एक अन्य पंपिंग सेट चोरी करके गांव लखनऊ कलां में नदी किनारे झाड़ियों में छिपा रखा है। इस पर पुलिस ने उन्हें मौके पर ले जाकर तीसरा पंपिंग सेट भी बरामद कर लिया।

जांच पड़ताल में पुलिस को पता चला कि दोनों मोटरसाइकिलें भी चोरी की हुई हैं। पूछताछ में चारों ने इसे स्वीकार किया कि बरखेड़ा क्षेत्र से ही बाइकें चोरी की थीं। बरखेड़ा के थाना प्रभारी निरीक्षक कांत कुमार शर्मा के अनुसार जिन लोगों को पंपिंग सेट और बाइकें चोरी के मामले में गिरफ्तार किया गया है, उन्होंने पूछताछ में अपने नाम जहानाबाद थाना क्षेत्र के गांव गहलुइया निवासी झंडू सिंह, दियोरिया कलां थाना क्षेत्र के गांव रामनगर जगतपुर के रामचंद्र, इसी गांव के शंकर लाल व गहलुइया निवासी विकास कटियार हैं। तलाशी में एक तमंचा और कारतूस मिले हैं। 

chat bot
आपका साथी