Pilibhit Crime News : पीलीभीत में सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई चोरों की करतूत, दुकान में नकब लगाकर की चोरी, हुए फरार

Pilibhit Crime News पीलीभीत के पूरनपुर क्षेत्र में पुलिस चौकी से चंद कदम दूरी पर किराने की दुकान में नकब लगाकर चोरों ने ढाई लाख रुपये का माल चोरी कर लिया। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरों की तस्वीर कैद हुई है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 10:23 AM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 10:23 AM (IST)
Pilibhit Crime News : पीलीभीत में सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई चोरों की करतूत, दुकान में नकब लगाकर की चोरी, हुए फरार
Pilibhit Crime News : पीलीभीत में सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई चोरों की करतूत

बरेली, जेएनएन। Pilibhit Crime News : पीलीभीत के पूरनपुर क्षेत्र में पुलिस चौकी से चंद कदम दूरी पर किराने की दुकान में नकब लगाकर चोरों ने ढाई लाख रुपये का माल चोरी कर लिया। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरों की तस्वीर कैद हुई है। मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई।

पूरनपुर तहसील क्षेत्र की ग्राम पंचायत मटेहना कॉलोनी के ग्राम प्रधान शिव कुमार की घुंघचाई के अड्डे पर पुलिस चौकी से चंद कदम दूरी पर किराने की दुकान है। जिस पर उनका भाई जीवन गुप्ता बैठता है। जीवन गुप्ता विगत दिवस दिल्ली गया हुआ है। वर्तमान समय में उनका सबसे छोटा भाई अशोक गुप्ता बैठ रहा है। रोजाना की तरह वह दुकान बंद कर घर चला गया। मंगलवार की रात चोरों ने मौका पाकर दुकान के पीछे वाली दीवार में नकब लगा दिया।

ग्राम प्रधान ने बताया कि दुकान में रखी दो लाख रुपये की नकदी और अन्य सामान सहित ढाई लाख का माल चोरी हो गया है। सीसीटीवी कैमरे में चोरों की तस्वीर कैद हुई है। मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है। घुंघचाई चौकी इंचार्ज राजीव चौहान ने बताया कि तहरीर मिली है। केस दर्ज किया जा रहा है। चोरों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं। 

chat bot
आपका साथी