Pilibhit Crime: कोतवाली से भागा आरोपित युवक, मचा हड़कंप

दियोरिया कलां कोतवाली में उस समय हड़कंप मच गया जब शराब पीकर गांव में हंगामा मचाने के आरोप में पकड़ कर लाया गया एक युवक पुलिसकर्मियों को चकमा देकर भाग गया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 15 Aug 2020 07:13 PM (IST) Updated:Sat, 15 Aug 2020 07:13 PM (IST)
Pilibhit Crime: कोतवाली से भागा आरोपित युवक, मचा हड़कंप
Pilibhit Crime: कोतवाली से भागा आरोपित युवक, मचा हड़कंप

पीलीभीत, जेएनएन। Crime in Pilibhit : दियोरिया कलां कोतवाली में उस समय हड़कंप मच गया, जब शराब पीकर गांव में हंगामा मचाने के आरोप में पकड़ कर लाया गया एक युवक पुलिसकर्मियों को चकमा देकर भाग गया। पुलिस उसे तलाश करने में जुटी हुई है। हालांकि मामले में पुलिस युवक को डांट कर छोड़ने की बात कह रही है।

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पैनिया हिम्मत निवासी विनोद कुमार बीते दिन नशे की हालत में गांव में हंगामा कर रहा था । ग्रामीणों ने इसकी शिकायत कोतवाली पुलिस से की।जानकारी होने पर प्रभारी निरीक्षक संजीव उपाध्याय ने पुलिस टीम को गांव भेजकर युवक को पकड़वा लिया। उसे कोतवाली में बैठाया गया। पुलिसकर्मी अपने कामों में व्यस्त हो गए कुछ देर बाद शराबी युवक का सारा नशा उतर गया।

मौका मिलते ही वह कोतवाली परिसर से भाग गया। इसकी जानकारी होते ही पुलिस में खलबली मच गई। पुलिस युवक की तलाश में जुट गई है। प्रभारी निरीक्षक संजीव उपाध्याय का कहना है कि युवक नशे की हालत में गांव में हंगामा कर रहा था उसे पकड़कर कोतवाली में बैठाया गया नशा उतर जाने पर उसे डांटकर छोड़ दिया गया। 

chat bot
आपका साथी