बदायूं में दर्दनाक हादसा, पिकअप ने बाइक सवार तीन को रौंदा

बिसौली कोतवाली क्षेत्र के रानेट चौराहे पर गुरुवार सुबह साढ़े दस बजे दर्दनाक हादसा हो गया। तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Thu, 06 Aug 2020 12:22 PM (IST) Updated:Thu, 06 Aug 2020 12:22 PM (IST)
बदायूं में दर्दनाक हादसा, पिकअप ने बाइक सवार तीन को रौंदा
बदायूं में दर्दनाक हादसा, पिकअप ने बाइक सवार तीन को रौंदा

बदायूं, जेएनएन : बिसौली कोतवाली क्षेत्र के रानेट चौराहे पर गुरुवार सुबह साढ़े दस बजे दर्दनाक हादसा हो गया। तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि बाइक सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद रोड पर लंंबा जाम लग गया। पुलिस ने राहगीरोंं की मदद से पिकअप सहित चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

उघैती थाना क्षेत्र के मोहन नगर के शमशेर, उनकी बेटी फात्मा और जलालुद्दीन बाइक से जा रहे थे। रानेट चौराहे पर सामने से आ रही पिकअप ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्‍त था क‍ि बाइक के परखच्‍चे उड़ गए। हादसे में तीनों की मौके पर मौत हो गई। तीन लोगों की मौत की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पिकअप समेत चालक को गिरफ्तार कर लिया है। चूंकि बाइक सवार तीनों की मौत हो गई है, इसलिए वह लोग कहां से कहां जा रहे थे, इसकी जानकारी स्‍वजनों के आने के बाद ही मिल सकेगी। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया जा रहा है। स्‍वजनोंं को हादसे की इसकी सूचना भेजी गई है। 

chat bot
आपका साथी