पीलीभीत में पिकअप और कार की भिड़ंत छह लोग हुए घायल, एसएसबी के जवानों ने इलाज के लिए हॉस्पिटल में कराया भर्ती

Accident in Pilibhit बरेली रोड पर पिकअप और कार की आमने सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में छह लोग घायल हाे गए। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद मार्ग पर जाम लग गया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 01:17 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 01:17 PM (IST)
पीलीभीत में पिकअप और कार की भिड़ंत छह लोग हुए घायल, एसएसबी के जवानों ने इलाज के लिए हॉस्पिटल में कराया भर्ती
Accident in Pilibhit : पीलीभीत में पिकअप और कार की भिड़ंत छह लोग हुए घायल

पीलीभीत, जेएनएन। Accident in Pilibhit : बरेली रोड पर पिकअप और कार की आमने सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में छह लोग घायल हाे गए। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद मार्ग पर जाम लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम खुलवाकर यातायात सुचारू कराया।

रविवार को पूर्वाह्न कार में सवार होकर बरेली के कुछ लोग यहां आ रहे थे। रास्ते में ललौरीखेड़ा में सशस्त्र सीमा बल 49वीं वाहिनी के मुख्यालय के ठीक सामने पीलीभीत से बरेली जा रही पिकअप और कार में भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद चालक पिकअप भगा ले गया। कार में सवार बरेली से सैटेलाइट क्षेत्र निवासी देवेंद्र की पुत्री प्रियंका, कुतुबखाना निवासी रईस मियां के पुत्र अमरा, ताज पैलेस निवासी कमरुद्दीन की पुत्री समरीन, बिहारीपुर निवासी आंशिक व रेखा के साथ ही कार चालक आनंद कुमार घायल हुए हैं।

हादसे के तुरंत बाद एसएसबी के जवान मौके पर जा पहुंचे। उन्होंने मुख्यालय की एंबुलेंस से सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां चिकित्सकों ने रेखा की हालत नाजुक बताते हुए प्राथमिक उपचार देकर बरेली रेफर कर दिया है। उधर, ललौरीखेड़ा चौकी प्रभारी अमित शर्मा के अनुसार हादसे में क्षतिग्रस्त हुई कार के कारण जाम लग गया था। कार को वहां से हटवाकर यातायात सुचारू करा दिया गया है। हादसे के बाद गाड़ी लेकर फरार हुए पिकअप चालक की तलाश की जा रही है। घायलों की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। 

chat bot
आपका साथी