फायर ब्रांड नेता विनय कटियार को धमकाने वाला निकला दिव्यांग Bareilly News

पूर्व सांसद व भाजपा नेता विनय कटियार को धमकी देने वाले दिव्यांग मकसूद से शनिवार को लंबी पूछताछ की गई। इसके बाद नई दिल्ली पुलिस उसके बयान दर्ज कर लौट गई।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Sun, 15 Dec 2019 11:25 AM (IST) Updated:Sun, 15 Dec 2019 05:55 PM (IST)
फायर ब्रांड नेता विनय कटियार को धमकाने वाला निकला दिव्यांग Bareilly News
फायर ब्रांड नेता विनय कटियार को धमकाने वाला निकला दिव्यांग Bareilly News

जेएनएन, बरेली : पूर्व सांसद व भाजपा नेता विनय कटियार को धमकी देने वाले दिव्यांग मकसूद से शनिवार को लंबी पूछताछ की गई। इसके बाद नई दिल्ली पुलिस उसके बयान दर्ज कर लौट गई। पुलिस अधिकारियों को पूछताछ में वह मानसिक रूप से कमजोर भी लगा। वह बरेली आकर भीख मांग कर गुजारा करता है। एडीजी अविनाश चंद्र ने बताया कि उससे लंबी पूछताछ की गई है, लेकिन कुछ निकला नहीं। उस पर दिल्ली पुलिस ने एनसीआर दर्ज की है। इसके चलते उसे जेल भी नहीं भेजा जा सकता। पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया जाएगा।

यह है पूरा मामला : शुक्रवार को नई दिल्ली के नार्थ एवन्यू स्थित एमपी फ्लैट में रहने वाले पूर्व सांसद विनय कटियार के मोबाइल नंबर पर कॉल कर जान से मारने की धमकी दी गई थी। फोन करने वाले ने कहा कि तुम्हारे दिन बहुत कम रह गए हैं। जिसके बाद उनके गार्ड ने नार्थ एवेन्यू थाने में एनसीआर दर्ज कराई थी।

धमकाने वाला निकला दिव्यांग :  नंबर की जांच में पता चला कि फोन नवाबगंज थाना क्षेत्र के कुंडरा चौकी के बसहना गांव निवासी मकसूद ने किया था। गुरुवार देर रात पहुंची दिल्ली पुलिस ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से आरोपित को हिरासत में ले लिया। शुक्रवार को उससे पूछताछ होती रही। बताया जाता है कि इससे पहले भी वह कुछ लोगों को फोन कर ऐसी धमकी दे चुका है।

chat bot
आपका साथी