मेरिट से होंगे पीजी दाखिले

वीरांगना रानी अवंती बाई लोधी राजकीय महिला महाविद्यालय में एमए परास्नातक के चार विषयों में मेरिट के आधार पर दाखिले होंगे। इसकी प्रक्रिया बुधवार सुबह 11 बजे से शुरू हो गई। समाज शास्त्र गृह विज्ञान संगीत और राजनीति शास्त्र विषय में 60-60 सीटें तय हैं

By Vivek BajpaiEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 01:11 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 01:11 PM (IST)
मेरिट से होंगे पीजी दाखिले
www.ggpgcvral.org पर मेरिट सूची जारी की जाएगी

बरेली, जेएनएन। वीरांगना रानी अवंती बाई लोधी राजकीय महिला महाविद्यालय में एमए परास्नातक के चार विषयों में मेरिट के आधार पर दाखिले होंगे। इसकी प्रक्रिया बुधवार सुबह 11 बजे से शुरू हो गई। समाज शास्त्र, गृह विज्ञान, संगीत और राजनीति शास्त्र विषय में 60-60 सीटें तय हैं। इन पर प्रवेश से पहले अभ्यॢथयों को सबसे पहले रुहेलखंड विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर पंजीकरण कराना होगा। इसके लिए आज आखिरी मौका है।

कॉलेज की मीडिया प्रभारी रंजू राठौर ने बताया कि जिन्होंने विवि में पंजीकरण करा लिया है, वे दस्तावेजों के साथ कॉलेज में ऑफलाइन जमा करेंगी। उसके बाद विश्वविद्यालय की ओर से तय तिथि के आधार पर वेबसाइट www.ggpgcvral.org  पर मेरिट सूची जारी की जाएगी। जिनके नाम सूची में होंगे, उन्हेंं कॉलेज की वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन भर कर दाखिले की प्रक्रिया पूरी करनी होगी।

बीकॉम, बीससी सेकेंड इयर में प्रवेश शुरू

महाविद्यालय में बीकॉम द्वितीय/तृतीय वर्ष एवं बीएससी द्वितीय वर्ष में दाखिले की प्रक्रिया शुरू हो गई है। महाविद्यालय की वेबसाइट पर प्रवेश फार्म भरने के बाद पिछले साल की अंकतालिका की प्रति संलग्न करके कॉलेज में सुबह11 से दोपहर दो बजे के बीच जमा करना हेागा। प्रवेश शुल्क जमा करने के बाद ही छात्रा का प्रवेश पूरा माना जाएगा।

chat bot
आपका साथी