बरेली में आज से लोगों को होगी परेशानी, दो दिसंबर तक के लिए बंद हुई बिलवा रेलवे क्रासिंग, जानिए वैकल्पिक मार्ग

Bilwa Railway Crossing News पूर्वोत्तर रेलवे इज्जतनगर मंडल में इन दिनों तेजी से अधूरे कार्य किए जा रहे हैं। जिससे कि सर्दी के समय संचालन बाधित न हो। जनसंपर्क अधिकारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि बिलवा रेलवे क्रासिंग पर एलएचएस पुल का निर्माण कराया जा रहा है।

Ravi MishraTue, 30 Nov 2021 01:57 PM (IST)
बरेली में आज से लोगों को होगी परेशानी, दो दिसंबर तक के लिए बंद हुई बिलवा रेलवे क्रासिंग

बरेली, जेएनएन। Bilwa Railway Crossing News : पूर्वोत्तर रेलवे इज्जतनगर मंडल में इन दिनों तेजी से अधूरे कार्य पूरे किए जा रहे हैं।जिससे कि सर्दी के समय में किसी प्रकार का संचालन बाधित न हो। जनसंपर्क अधिकारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि इज्जतनगर-भोजीपुरा स्टेशनों के बीच स्थित बिलवा रेलवे क्रासिंग पर सीमित ऊंचाई वाले (एलएचएस) पुल का निर्माण कराया जा रहा है। जिसकाे करने के लिए 30 नवंबर को सुबह छह बजे से दो दिसंबर की शाम छह बजे तक यह रेलवे क्रासिंग बंद रहेगी। इस क्रासिंग के बंद होने के चलते इसकी जगह वैकल्पिक मार्ग बिलवा गांव स्थित बड़ा बाई पास के उपरिगामी पुल से होकर जाना होगा।

ट्र्रेन की चपेट में आए युवक की माैत, उलझी पुलिस 

पूर्वोत्तर रेलवे के इज्जतनगर मंडल के इज्जतनगर स्टेशन के पास एक युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। लोको पायलट ने मामले की जानकारी रेलवे कंट्रोल को दी। जानकारी पर पहुंची जीआरपी व आरपीएफ ने घटना क्षेत्र सिविल पुलिस का देख सिविल पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस मामला आत्महत्या या हादसा में उलझी हुई है। फिलहाल रेलवे ट्रैक से शव को हटा पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

भोजीपुरा के गांव बीरपुर मकरूका निवासी विशाल सोमवार सुबह घर से बरेली काम के सिलसिले से जाने के लिए निकला था। इज्जतनगर थाना क्षेत्र के शहीद अनिल सिंह द्वार के पास स्थित कत्था फैक्ट्री के सामने इज्जतनगर मंडल की लालकुआं जाने वाली ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक उसने ट्रेन के आगे कूद कर जान दी है। जबकि सूचना पर पहुंचे गांव के लोग व स्वजन हादसा होने की बात कहते रहे। वहीं जानकारी पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बैरियर वन के चौकी इंचार्ज अभिषेक कुमार ने बताया की सूचना पर शव को ट्रैक से हटाकर ट्रेन संचालन शुरू करा दिया गया। स्वजनों ने पुलिस को सुबह काम के सिलसिले में बरेली जाने व रास्ते में हादसा होने की बात कही है। इज्जतनगर मंडल के जनसंपर्क अधिकारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि लालकुआं जाने वाली मंंडल की ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई थी। मामले में लोको पायलट का अगले स्टेशन पर मेडिकल कराकर ट्रेन को आगे रवाना किया गया।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.