बरेली में नाबालिगों की तालिबानी सजा देखकर कांपी लोगों की रुह, रात भर रखा भूखा, करंट लगाकर चाबुक से पीटा

Talibani Punishment बरेली मेें मोबाइल चोरी के मामले में छह नाबालिगों को तालिबानी सजा देने के लिए आरोपित द्वारा नाबालिग का अपहरण किए जाने की बात भी सामने आई है। ओरोपित ने वारदात को अंजाम देने के लिए नाबालिग का रात में बिजली जाने के बाद अपहरण किया था।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Thu, 15 Jul 2021 09:54 AM (IST) Updated:Thu, 15 Jul 2021 09:54 AM (IST)
बरेली में नाबालिगों की तालिबानी सजा देखकर कांपी लोगों की रुह, रात भर रखा भूखा, करंट लगाकर चाबुक से पीटा
बरेली में नाबालिगों की तालिबानी सजा देखकर कांपी लोगों की रुह, रात भर रखा भूखा, करंट लगाकर चाबुक से पीटा

बरेली, जेएनएन। Talibani Punishment : बरेली मेें मोबाइल चोरी के मामले में छह नाबालिगों को तालिबानी सजा देने के लिए आरोपित द्वारा नाबालिग का अपहरण किए जाने की बात भी सामने आई है। ओरोपित ने वारदात को अंजाम देने के लिए नाबालिग का रात में बिजली जाने के बाद अपहरण किया था। इस बात की जानकारी पड़ोसी द्वारा दी गई सूचना के आधार पर ही हो सकी थी। गौरतलब है कि बरेली में डेयरी संचालक ने नाबालिगों को बंधक बना कर उनके साथ बर्बरता की थी। जिसके तहत उनकी बेरहमी से पिटाई कर उन्हें करंट लगाया और चाबुक से उन्हें पीटा था।

पड़ोसी ने दी थी अपहरण की सूचना

अवधेश कर ले गये अगवा रात में बिजली चली जाने के बाद मेलाग्राउंड पर रहने वाला किशोर घर के बाहर बैठा हुआ था। करीब 12 बजे अवधेश अपने साथियों के साथ पहुंचा और उसे उठा ले गया। सो जाने के चलते स्वजनों को उसके अगवा होने की जानकारी नहीं हो सकी। देररात जब उसकी मां की आंख खुली तो देखा की बेटा घर पर नहीं है। तलाश की लेकिन पता नहीं चला और सुबह हो गई। सुबह होने पर पड़ोसियों ने आरोपित अवधेश द्वारा ले जाए जाने की जानकारी दी। इसके बाद उसकी मां अवधेश की डेयरी पर पहुंची। देखा तो अवधेश ने सिर्फ उनके बेटे को को ही नहीं, पांच अन्य किशोर को बंधक बनाये हुए था। यह दृश्य देखते ही वह बारादरी थाने पहुंची। पुलिस को पूरी कहानी बताई। बारादरी पुलिस फोर्स के साथ पहुंची और सभी को बंधन मुक्त कराया। आरोपित फरार हो गये।

रात भर भूखे रखा, बनाई वीडियो, फर्जी नाम कबूलने का बनाया दबाव

नाबालिग ने पुलिस को पूरे घटनाक्रम की आपबीती सुनाई। बताया कि रात में अवधेश उसे ले गया तो ले जाते ही पिटाई शुरू कर दी। मोबाइल चोरी करने का आरोप लगाया। चोरी से इन्कार किया तो बंधक बना लिया और करंट लगाया। इसी के बाद चाबुक से पिटाई की। पैरों से कूटा। पिटाई से वह कराहता। प्यास लगने की बात कही, पानी मांगा लेकिन, आरोपितों ने पीने को पानी तक नहीं दिया। अंकित कश्यप की मां रजनी ने अवधेश यादव उनकी पत्नी शबाना के साथ उनके चाचा, बहनोई, संजय खंडेलवाल व मुकेश कालिया द्वारा मिलकर घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया है।

30 हजार का मोबाइल...प्रत्येक से 25 हजार की रखी मांग

रजनी ने बताया कि अवधेश का दुस्साहस इस कदर बढ़ा हुआ था कि जब बच्चों को छोड़ने की बात कही तो प्रत्येक को छोड़ने के नाम पर 25 हजार रुपये की मांग करने लगा। विरोध किया तो पीटने की धमकी दी। इसी के बाद वह डर गई और बारादरी पुलिस को पूरी कहानी बताई।

प्रकरण गंभीर है। नाबालिग की मां की तहरीर पर आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए हैं। - रोहित सिंह सजवाण, एसएसपी

 

chat bot
आपका साथी