ग्रामीण की मौत के मामले में हत्या का मुकदमा नहीं दर्ज करने के विरोध में लोगों ने पुलिस थाने के सामने लगाया जाम

संदिग्ध परिस्थितियों में ग्रामीण की मौत के मामले में स्वजन ने हत्या का मुकदमा दर्ज कराने की मांग को लेकर बंडा थाने के सामने जमा लगा दिया। करीब एक घंटे तक चले विरोध प्रदर्शन के दौरान शाहजहांपुर-बंडा मार्ग पर जाम लग गया। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 01:48 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 01:48 PM (IST)
ग्रामीण की मौत के मामले में हत्या का मुकदमा नहीं दर्ज करने के विरोध में लोगों ने पुलिस थाने के सामने लगाया जाम
बंडा थाना क्षेत्र के इंदलपुर गांव में सोमवार सुबह खेत पर मिला था ग्रामीण का शव।

बरेली, जेएनएन। संदिग्ध परिस्थितियों में ग्रामीण की मौत के मामले में स्वजन ने हत्या का मुकदमा दर्ज कराने की मांग को लेकर बंडा थाने के सामने जमा लगा दिया। करीब एक घंटे तक चले विरोध प्रदर्शन के दौरान शाहजहांपुर-बंडा मार्ग पर जाम लग गया। पुलिस ने मामले की जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया। पुलिस फेफड़े खराब होने व तेज धूप में शरीर जलने से मौत होने की बात कह रही है।

शाहजहांपुर के बंडा थाना क्षेत्र के इंदलपुर गांव निवासी अनुसूचित जाति के बाबूराम तीन दिन से लापता थे। सोमवार सुबह गांव से करीब एक किमी दूर महेश गुप्ता के गेहूं के खेत में अधजला शव मिला था। सिर, आंख समेत कई जगह चोट के भी निशान थे। मृतक के बेटे मोनू ने पड़ोसी गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया था। मोनू के तहरीर देने के बाद भी पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। ऐसे में मंगलवार सुबह करीब साढ़े 9 बजे माेनू के स्वजन ने थाने के सामने जाम लगा दिया। मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट का हवाला देकर स्वजन को शांत कराया।

बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण फेफड़े खराब होने की पुष्टि हुई है। हालांकि फिर भी पुलिस ने तहरीर के आधार पर जांच कराकर कार्रवाई करने का भरोसा दिया। करीब एक घंटे बाद जाम खुल गया।प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि बाबूराम शराब अधिक पीते थे। जिस वजह से उनके फेफड़े खराब हो गए थे। दो दिन शव तेज धूप में पड़ा रहा। जिस वजह से कई जगह जल गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी इसकी पुष्टि हुई है। मामले की जांच चल रही है।

chat bot
आपका साथी