भाजपा के अन्न महोत्सव में अन्न पाकर खिले चेहरे, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उद्बोधन सुनने को बरेली में उमड़े लोग

BJP Anna Mahotsav News प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना महोत्सव के जरिये भाजपा सीधे लोगो के बीच है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का उद्बोधन सुनने के लिए जगह-जगह आयोजन चल रहे हैंं। सुबह से ही बरेली में सरकारी गल्ले की दुकान पर अन्न वितरण किया जा रहा है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 04:01 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 04:10 PM (IST)
भाजपा के अन्न महोत्सव में अन्न पाकर खिले चेहरे, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उद्बोधन सुनने को बरेली में उमड़े लोग
1858 दुकानों पर प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत लाभार्थियों को निशुल्क राशन वितरित किया जा रहा है।

बरेली, जेएनएन। BJP Anna Mahotsav News : प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना महोत्सव के जरिये भाजपा सीधे लोगो के बीच है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का उद्बोधन सुनने के लिए जगह-जगह आयोजन चल रहे हैंं। सुबह से ही बरेली में सरकारी गल्ले की दुकान पर अन्न वितरण किया जा रहा है।1858 सस्ते गल्ले की दुकानों पर प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत लाभार्थियों को निशुल्क राशन वितरित किया जा रहा है। मंडलायुक्त खुद बदायूंं पहुंंचे हैंं। जबकि डीएम नीतीश कुमार शहर में निरीक्षण कर रहे हैं। कार्यक्रम को सफलतापूर्वक आयोजित कराया जा रहा है।

लाभार्थियों के बैठने के लिए पर्याप्त व्यवस्था, कोविड-19 महामारी के दृष्टिगत सैनिटाइजर व मास्क का वितरण हेतु कार्यक्रम स्थल पर आशा एएनएम की ड्यूटी लगाई गई है। प्रत्येक उचित दर दुकान पर टेलीविजन के माध्यम से प्रधानमंत्री के संबोधन भी प्रसारित किया जा रहा है।अन्न महोत्सव कार्यक्रम के दृष्टिगत खाद्यान्न की दुकानों पर जनप्रतिनिधियों के माध्यम से निशुल्क खाद्यान्न एवं बैग वितरित किए जा रहे है।

फरीदपुर विधायक डा श्याम बिहारी सुबह अन्न वितरण कर चुके हैंं। जबकि शहर विधायक अरुण कुमार प्रधानमंत्री का उद्बोधन खत्म होने के बाद अन्न वितरण करेंगे। प्रदेश सरकार ने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत पात्र लाभार्थियों को इस माह राशन के साथ राशन ले जाने के लिए बैग भी दे रही है। जिलों में राशन के साथ बैग का वितरण जन प्रतिनिधियों की मौजूदगी में किया जाना है।

बदायूं में कोटे की दुकानों पर मनाया जा रहा अन्न महोत्सव : प्रधानमंत्री गरीब अन्न योजना के अंतर्गत कोटे की दुकानों पर अन्न महोत्सव मनाया जा रहा है। कोरोना महामारी को देखते हुए राशन कार्डधारकों को मुफ्त खाद्यान्न का वितरण तो पिछले कई महीनों से कराया जा रहा है, लेकिन इस बार हर दुकान पर विशेष आयोजन किया गया है। बैग में राशन वितरित किया जा रहा है। राज्यमंत्री और सभी विधायक भी अन्न वितरण समारोह में शामिल होकर लोगों को राशन वितरण कर रहे हैं और सरकार की उपलब्धियां भी गिना रहे हैं। जिलाधिकारी दीपा रंजन, एडीएम प्रशासन ऋतु पुनिया, एडीएम वित्त नरेंद्र बहादुर सिंह, जिला पूर्ति अधिकारी रमन मिश्रा दुकानों पर राशन वितरण का जायजा ले रहे हैं।

chat bot
आपका साथी