भारत-आस्ट्रेलिया के बीच मुकाबले को लेकर दिखा लोगों में उत्साह, टीवी से चिपके नजर आए लोग

वहीं रोहित शर्मा के न खेलने पर युवा थोड़ा निराश भी दिखे।

काफी दिनों बाद भारत का आस्ट्रेलिया से एकदिवसीय मैच हो रहा है। ऐसे में शुक्रवार को दोनों के बीच चल रहे मैच को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। लोग टीवी से मैच के दौरान जहां चिपके हुए नजर आ रहे हैं ।

Publish Date:Fri, 27 Nov 2020 02:39 PM (IST) Author: Sant Shukla

बरेली, जेएनएन । ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पहुंची टीम इंडिया का कंगारुओं की टीम से मुकाबला शुरू हो गया है। कोरोना संक्रमण काल के बाद पहला वनडे मैच शुक्रवार को खेला गया। इस मुकाबले में फिलहाल ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा भारी है। कोरोना संक्रमण काल के बाद अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हो रहे पहले मुकाबले को लेकर दर्शकों में खासा उत्साह है। यही वजह है कि बरेली में भी क्रिकेट प्रशंसक सुबह से टीवी पर नजरें गड़ाकर बैठ गए।  ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 374 रन बनाए थे, गेंदबाज़ी में जमकर धुलाई होने के बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत खराब रही। 20 ओवरों की समाप्ति तक भारतीय टीम का स्कोर 4 विकेट के नुकसान पर 120 रन था। शहर में स्टेडियम समेत अधिकांश दुकानों और घरों पर लोग ऑस्ट्रेलिया और इंडिया के बीच खेले जा रहे मुकाबले को देखते रहे। 

रोहित शर्मा के न खेलने पर निराश 

वही रोहित शर्मा के  न खेलने पर शहर के क्रिकेट प्रशंसक निराश भी हैं। उनका कहना है कि रोहित शर्मा बेहतरीन फार्म में हैं। अगर वह खेलते तो और मजा आता। हालांकि उनको उम्मीद है कि इस मैच को भारत ही जीतेगा क्योंकि ज्यादातर खिलाड़ी इस समय फार्म में है और आइपीएल में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है। लोगों का कहना है कि दोनों के बीच कड़ा मुकाबला होगा लेकिन मैच भारत ही जीतेगा। वहीं आस्ट्रेलिया ने भारत के सामने बड़ा स्कोर खड़ा किया है। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.