बरेली में आधी सड़क मंजूर होने से परेशान हो रहे लोग, बोले- हो रहा जलभराव

वर्षों से जलभराव की गिरफ्त में रहने वाले मलूकपुर के लोगों को नगर निगम ने राहत दी है लेकिन यह उनके लिए नाकाफी है। बल्कि यह कहें कि इससे कई लोगों की परेशानी और बढ़ जाएगी। वजह निगम ने अभी आधी सड़क को ही मंजूरी दी है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 02:20 PM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 02:20 PM (IST)
बरेली में आधी सड़क मंजूर होने से परेशान हो रहे लोग, बोले- हो रहा जलभराव
बरेली में आधी सड़क मंजूर होने से परेशान हो रहे लोग, बोले- हो रहा जलभराव

बरेली, जेएनएन। वर्षों से जलभराव की गिरफ्त में रहने वाले मलूकपुर के लोगों को नगर निगम ने राहत दी है, लेकिन यह उनके लिए नाकाफी है। बल्कि यह कहें कि इससे कई लोगों की परेशानी और बढ़ जाएगी। वजह, निगम ने अभी आधी सड़क को ही मंजूरी दी है। बचे हुए भाग में जलभराव की चिंता लोगों ने जताई है।

मलूकपुर पुलिस चौकी से अजीम समोसे वाली दुकान तक का मार्ग दरगाह आला हजरत रोड के नाम से भी जाना जाता है। इस सड़क के एक ओर वार्ड 44 मलूकपुर और एक ओर वार्ड 68 खन्नू मुहल्ला पड़ता है। इस सड़क पर बिना बारिश भी अक्सर जलभराव रहता है। मौजूदा समय में भी वहां के लोग व दुकानदार पानी भरने से परेशान हैं। इस समस्या से निजात के लिए नगर निगम ने अजीम समोसे वाले की दुकान से मलिक स्टेशनरी तक सड़क निर्माण को मंजूरी दे दी है। इसका निर्माण शुरू किया जा रहा है।

वहां के लोगों का कहना है कि यह सड़क बनने के बाद उसके आगे पुलिस चौकी तक गड्ढा हो जाएगा, जिससे भीषण जलभराव होगा। इससे वहां रहने वालों और दुकानदारों को परेशानी होगी। स्थानीय लोगों ने नगर आयुक्त को पत्र भेजकर सड़क निर्माण मलूकपुर पुलिस चौकी तक करवाने की मांग की है। ज्ञापन देने वालों में मो. रजा, रिजवान, अनीस, राजू, सोमपाल आदि शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी