नए रूप में दिखेगी कोतवाली की पटेल चौकी, तेजी से हो रहा है काम

कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली पटेल चौकी जल्द ही नए रूप में देखने को मिलेगी। स्मार्ट सिटी के तहत पटेल चौकी के कायाकल्प का काम किया जा रहा है। इसके तहत चौकी का नए सिरे से निर्माण कराया जा रहा है। निर्माण कार्य शुरू हो चुका है।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Sat, 05 Dec 2020 11:40 AM (IST) Updated:Sat, 05 Dec 2020 11:40 AM (IST)
नए रूप में दिखेगी कोतवाली की पटेल चौकी, तेजी से हो रहा है काम
प्लास्टर और छत पड़ने के बाद यह चौकी अत्याधुनिक संसाधनों से लैस नजर आएगी।

 बरेली, जेएनएन।  कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली पटेल चौकी जल्द ही नए रूप में देखने को मिलेगी। स्मार्ट सिटी के तहत पटेल चौकी के कायाकल्प का काम किया जा रहा है। इसके तहत चौकी का नए सिरे से निर्माण कराया जा रहा है। निर्माण कार्य शुरू हो चुका है। दीवारों का निर्माम हो चुका है। प्लास्टर और छत पड़ने के बाद यह चौकी अत्याधुनिक संसाधनों से लैस नजर आएगी। यह जनपद की सबसे स्मार्ट चौकी बनेगी।

 बता दें कि स्मार्ट सिटी के तहत पटेल चौकी को स्मार्ट बनाने का काम किया जा रहा है। बीते माह अक्टूबर में चौकी को हटाया गया था। वर्तमान में इसी जगह पर पीछे की ओर टेंट में चौकी संचालित की जा रही है। पुराना निर्माण ढहाने के बाद नया काम बीते एक सप्ताह से चल रहा है। अब चौकी की दीवारें खड़ी हो चुकी हैं। रविवार को छत ढलाई का काम किया जाएगा। निर्माण कार्य को देखने के लिए शनिवार को कोतवाली इंस्पेक्टर गीतेश कपिल मौके पर पहुंचे और निर्माण कर रहे कारीगरों से निर्माण कार्य के बारे में पूछताछ की। इस दौरान उन्होंने कार्य जल्द पूरा करने के निर्देश भी दिए।

chat bot
आपका साथी