UP Roadways News : यात्रियों को मिलेगी सुविधा, मुरादाबाद जाने के लिए बरेली शहर में यहां से हाेकर गुजरेंगी रोडवेज बसें

UP Roadways News मुरादाबाद जाने वाली रोडवेज बसे अब शहर के अंदर चौपुला से होकर जाएंगी। जिलाधिकारी के निर्देश पर क्षेत्रीय प्रबंधक आरके त्रिपाठी ने सभी एआरएम के साथ चालक और परिचालक के लिए आदेश जारी किए हैं।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 03:37 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 03:37 PM (IST)
UP Roadways News : यात्रियों को मिलेगी सुविधा, मुरादाबाद जाने के लिए बरेली शहर में यहां से हाेकर गुजरेंगी रोडवेज बसें
UP Roadways : यात्रियों को मिलेगी सुविधा, मुरादाबाद जाने के लिए बरेली शहर में यहां से हाेकर गुजरेंगी रोडवेज बसें

बरेली, जेएनएन। UP Roadways News : मुरादाबाद जाने वाली रोडवेज बसे अब शहर के अंदर चौपुला से होकर जाएंगी। जिलाधिकारी के निर्देश पर क्षेत्रीय प्रबंधक आरके त्रिपाठी ने सभी एआरएम के साथ चालक और परिचालक के लिए आदेश जारी किए हैं। आदेश में स्पष्ट कहा गया कि चालक द्वारा रोडवेज बस को बड़ा बाईपास से ले जाने की शिकायत मिलती है तो उसके खिलाफ कार्रवाई कि जाए।

बरेली रीजन के क्षेत्रीय प्रबंधक आरके त्रिपाठी ने बताया कि जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह के निर्देश पर सभी चालक और परिचालकों को निर्देशित किया गया है कि मुरादाबाद और रामपुर रूट पर चलने वाली बसें अब शहर के अंदर चौपुला पुल से होकर जाएंगी। उन्होंने आगे बताया कि रोडवेज की बसे चौपुला होकर जाने से किलोमीटर भी कम होगा। इसके साथ ही डीजल में भी कम खपत होगी।

गौरतलब कि लगातार अधिकारियों के पास शिकायतें पहुंच रही थी कि रोडवेज के चालक बसों को शहर के अंदर से नहीं ले जाकर बड़ा बाईपास से ले जा रहे है। जिसके चलते रात में कस्बे में लोग बसों के इंतजार में खड़े रहते थे। वही चालक रात के समय में सवारियों को बड़ा बाईपास पर उतार देते थे। जिससे उन्हें रात में सवारी नहीं मिलने से भटकना पड़ता था।

chat bot
आपका साथी