यात्रियों को होगी सुविधा, पिकिंग प्वाइंट पर रोडवेज लगवाएगा स्टॉपेज बोर्ड

उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन के बरेली परिक्षेत्र में नए क्षेत्रीय प्रबंधक आरके त्रिपाठी ने कार्यभार ग्रहण किया। कार्यभार ग्रहण करते ही आरएम ने बस स्टापेज के गायब बोर्ड को वापस लगवाने के निर्देश दिए।शुक्रवार को उन्होंने सभी सहायक क्षेत्रीय प्रबंधकों से बातचीत के बाद वर्कशॉप का भी निरीक्षण किया।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 04:36 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 04:36 PM (IST)
यात्रियों को होगी सुविधा, पिकिंग प्वाइंट पर रोडवेज लगवाएगा स्टॉपेज बोर्ड
पिकिंग प्वाइंटों पर स्टापेज बोर्ड क्षेत्रीय कार्यशाला में बनाकर लगवाने के निर्देश दिए।

 बरेली, जेएनएन। उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन के बरेली परिक्षेत्र में नए क्षेत्रीय प्रबंधक आरके त्रिपाठी ने कार्यभार ग्रहण किया। कार्यभार ग्रहण करते ही आरएम ने बस स्टापेज के गायब बोर्ड को वापस लगवाने के निर्देश दिए। जागरण से बातचीत में उन्होंने बताया कि 1987 में रोडवेज से जुड़ने के बाद वह सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक के पद पर चारबाग लखनऊ, खुर्जा, कौशांबी, नोएडा में तैनात रहे। क्षेत्रीय प्रबंधक के रूप में यह ‌उनकी पहली तैनाती है। शुक्रवार को उन्होंने सभी सहायक क्षेत्रीय प्रबंधकों से बातचीत के बाद वर्कशॉप का भी निरीक्षण किया। सभी एआरएम से उन्होंने आय में वृद्धि करने के निर्देश दिए। इसके साथ ही सेवा प्रबंधक को झुमका चौराहा, फरीदपुर, एयरफोर्स गेट बिलवा, बेरियर पीलीभीत रोड, बिसौली, बरेली चौराहा (दातागंज), सहसवान (अकबराबाद), नौगवां चौराहा में पिकिंग प्वाइंटों पर स्टापेज बोर्ड क्षेत्रीय कार्यशाला में बनाकर लगवाने के निर्देश दिए।

लालफाटक ओवरब्रिज की मिली एनओसी

बरेली : रक्षामंत्रालय से मिली मौखिक स्वीकृति के बाद एनओसी का लेटर शुक्रवार को बरेली पहुंच गया। अब सेतु निगम सेना की जमीन पर तीन पिलर और एप्रोच रोड निर्माण जल्द शुरू कर सकेगा। बता दें कि लालफाटक ओवरब्रिज को लेकर लंबे समय से सेना की एनओसी का इंतजार था। कमिश्नर रणवीर प्रसाद ने बताया कि एनओसी मिलने के बाद सेतु निगम निर्माण जल्द शुरू करा सकेगा।

chat bot
आपका साथी