Online Taekwondo Sport News : बरेली की बेटियों ने ताइक्वांडो में 45 सेकेंड में 89 किक मारकर बनाया रिकार्ड, दो स्वर्ण सहित जीता एक कांस्य

उत्तर प्रदेश ताइक्वांडो एसोसिएशन की ओर से 18 जून से 20 जून आनलाइन स्पीड किकिंग व पूमसे ताइक्वांडो चैंपियनशिप का आयोजन हुआ। इसमें बरेली ताइक्वांडो एसोसिएशन की टीम से खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। जिसमें तीनों ही बेटियों में दो ने स्वर्ण और एक ने कांस्य पदक पर कब्जा किया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 11:39 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 11:39 AM (IST)
Online Taekwondo Sport News :  बरेली की बेटियों ने ताइक्वांडो में 45 सेकेंड में 89 किक मारकर बनाया रिकार्ड, दो स्वर्ण सहित जीता एक कांस्य
Online Taekwondo Sport News : बरेली की बेटियों ने ताइक्वांडो में 45 सेकेंड में 89 किक मारकर बनाया रिकार्ड

बरेली, जेएनएन। उत्तर प्रदेश ताइक्वांडो एसोसिएशन की ओर से 18 जून से 20 जून आनलाइन स्पीड किकिंग व पूमसे ताइक्वांडो चैंपियनशिप का आयोजन हुआ। इसमें बरेली ताइक्वांडो एसोसिएशन की टीम से खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। जिसमें तीनों ही बेटियों में दो ने स्वर्ण और एक ने कांस्य पदक पर कब्जा किया।

चेतना सिरोला ने 45 सैंकड में 89 किक मार प्रदेश में अपने वर्ग में रिकार्ड बनाकर स्वर्ण पदक जीता। कशिश ने स्पीड किकिंग में 45 सैंकड में 78 किक मारकर स्वर्ण पदक अपने नाम किया। सताक्षी मिश्रा ने पूमसे में कांस्य पदक पर कब्जा किया। इस उपलब्धि पर सेना के वरिष्ठ अधिकारियों ने विजेता खिलाड़ियों को बधाई दी। बरेली ताइक्वांडो एसोसिएशन के अध्यक्ष डा. अजीत भटनागर, डा. अतुल श्रीवास्तव, हरीश पाल, डा. आशुतोष अग्रवाल ने विजेताओं के उज्जवल भविष्य के लिए कामना की।

chat bot
आपका साथी