लखनऊ दिल्ली हाईवे पर रोड होल्डअप कर लूट करने वाले गिरोह का एक बदमाश गिरफ्तार, पुलिस को चकमा देकर दूसरा बदमाश फरार हो गया

लखनऊ-दिल्ली हाईवे पर रोड होल्डप कर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह के मुख्य सरगना को बदायूं पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। जबकि उसका दूसरा साथी भागने में कामयाब रहा। पकड़ा गया बदमाश दिल्ली का रहने वाला है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 04:45 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 04:45 PM (IST)
लखनऊ दिल्ली हाईवे पर रोड होल्डअप कर लूट करने वाले गिरोह का एक बदमाश गिरफ्तार, पुलिस को चकमा देकर दूसरा बदमाश फरार हो गया
सीबीगंज बड़ा बाइपास पर 22 मार्च को करनाल के ट्रक चालक से की थी लूट।

बरेली, जेएनएन। लखनऊ-दिल्ली हाईवे पर रोड होल्डप कर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह के मुख्य सरगना को बदायूं पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। जबकि उसका दूसरा साथी भागने में कामयाब रहा। पकड़ा गया बदमाश दिल्ली का रहने वाला है। लुटेरे गिरोह पर पुलिस ने एक लाख का इनाम रखा था। गिरफ्तार बदमाश ने सीबीगंज के बड़ा बाइपास पर 22 मार्च को ट्रक चालक से लूट के साथ अन्य जिलों में लूट की 17 घटनाएं कबूल की हैंं। फिलहाल गिरोह के अन्य बदमाशों की तलाश की जा रही है।

सीबीगंज में 22 मार्च को करनाल का रहने वाला डीसीएम चालक दलेल सिंह पशु आहार भरकर सुल्तानपुर जा रहा था।बड़ा बाइपास के परधौली गांव के पास लुटेरों ने कीले बिछाकर रोड होल्डअप कर लूट को अंजाम दिया था। इसी तरह की अन्य जिलों में हाईवे पर घटनाएं हो रही थीं।घटनाओं के बाद से तमाम जनपदों की पुलिस के लिए सरदर्द बने टायर पंक्चर गैंग के सरगना को शुक्रवार को बदायूं पुलिस ने दबोच लिया। बदायूं एसएसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि वितरोई मोड़ से मुजरिया की तरफ जाने वाले रास्ते पर एक दिल्ली नंबर की मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाश जा रहे हैं। पुलिस ने घेराबंदी कर बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो उसमें से एक ने पुलिस पर फायर कर दिया। जवाब में पुलिस ने भी फायर किया तो दोनों बदमाश बाइक समेत सड़क पर गिर पड़े। पुलिस ने घेराबंदी कर मूल रूप से फरीदाबाद और वर्तमान में सादातपुर पूर्वी दिल्ली निवासी जगदीश उर्फ जुगनू को गिरफ्तार कर लिया। जबकि अंधेरे का फायदा उठाकर उसका साथ ही जयपाल निवासी नफजगढ़ हरियाणा फरार हो गया। पूछताछ में पकड़े गए आरोपित ने कुल 17 घटनाएं कबूल की है। जिसमें बदायूं की तीन, मथुरा की चार, अलीगढ़ की तीन,बुलंदशहर के छह व बरेली के सीबीगंज बड़ा बाइपास में लूट की घटना कबूल की। पकड़े गए आरोपित के पास से सोने चांदी के आभूषण,1500 रुपये मोबाइल फोन समेत तमंचा बरामद किया गया है। पुलिस ने आरोपित को लिखा पढ़ी कर जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी